होम व्हाइट बिकिनी पहन हसीना ने मचाया तहलका

मिर्च मसाला

व्हाइट बिकिनी पहन हसीना ने मचाया तहलका

अमेरिकन रियलिटी स्टार नेटली टाइनिका नन इन दिनों स्पेन में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्होंने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

व्हाइट बिकिनी पहन हसीना ने मचाया तहलका

अमेरिकन रियलिटी स्टार नेटली टाइनिका नन इन दिनों स्पेन में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्होंने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इन तस्वीरों में नेटली व्हाइट बिकिनी पहने हुए सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। पूल में उनका लुक देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

व्हाइट बिकिनी पहन हसीना ने मचाया तहलका

कुछ तस्वीरों में नेटली अपने क्लीवेज को देखती हुई नजर आ रही हैं। पानी में उनका लुक आग लगा देने वाला है। पूल में वह सुकून के पलों को एंजॉय करती दिख रही हैं। 

hasina in white bikini photoshoot

बता दें कि नेटली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। 33 साल की उम्र में भी नेटली का फिगर काफी अच्छा है और वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी स्तर्क रहती हैं।

hot model in white bikini

नेटली एक टीवी पर्सनेलिटी हैं जिन्होंने 2009-10 में बैड गर्ल्स क्लब के चौथे सीजन में कास्टमेट होने के लिए जाना जाता है।

model in white bikini

इसके बाद वह बैड गर्ल्स क्लब सीज़न 13 के साथ-साथ हेयर बैटल स्पेक्टाकुला पर दिखाई दीं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top