राजस्थान

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण को देखते हुए 14 जिलों में हाई अलर्ट

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण को देखते हुए 14 जिलों में हाई अलर्ट

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण को देखते हुए 14 जिलों में हाई अलर्ट

Photo

राजस्थान। राजस्‍थान के 14 जिलों में गुर्जर आरक्षण को देखते हुए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने राजस्थान सरकार को ‘अबकी बार, आखिरी बार’ के नारे के साथ आंदोलन की चेतावनी दे दी है।

मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने डीजीपी कपिल गर्ग को गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में विशेष निगरानी रखने के आदेश दिए हैं और सवाई माधोपुर रेलवे ट्रैक पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा है कर्नल किरोडी बैसला की चेतावनी के बारे में जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा गया तो उन्‍होंने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की तरफ माइक सरकार दी थी।

पायलट ने गुर्जर समाज के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि जो मामला कानून प्रक्रिया में अटका हुआ है उनकी प्रभावशाली तरीके से वो पैरवी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीती सरकार 5साल में इस सवाल का सकारात्मक जवाब नहीं ढूंढ सकी थी ।

बैठक के बाद जयपुर, दौसा, करौली, भरतपुर, धौलपुर, अलवर, टोंक, सवाईमाधोपुर, कोटा, झालावाड़, बूंदी, भीलवाड़ा, अजमेर, राजसमंद जिलों एवं आस-पास के क्षेत्रों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। बैंसला ने आर-पार की लड़ाई का हवाला देते हुए समाज से अधिक से अधिक संख्या में आंदोलन में शामिल होने की अपील की है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top