होम मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

खेल-संसार

मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और केमरून बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग विवाद में बैन कर दिया। स्मिथ और वार्नर को एक साल के लिए बैन किया गया है तो वहीं बेनक्रॉफ्ट को 9 महीने के लिए बैन किया गया है ।

मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

नई दिल्ली. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और केमरून बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग विवाद में बैन कर दिया। स्मिथ और वार्नर को एक साल के लिए बैन किया गया है तो वहीं बेनक्रॉफ्ट को 9 महीने के लिए बैन किया गया है । हालांकि दक्षिण अफ्रीका से वापस लौटकर स्टीव स्मिथ ने जब मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए माफी मागी तो वे खुद के आंसू नहीं रोक पाए। स्मिथ पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोते रहे और माफी मागते रहे। हालांकि स्मिथ के आंसुओं ने कई लोगों का दिल पिघला दिया। केवल क्रिकेट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड तक स्मिथ के लिए दुआ कर रहा है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने एक ट्वीट में स्मिथ की फोटो के साथ साझा कर भावुक संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा- "स्मिथ को माफी मांगते और रोते हुए देख काफी दुख हुआ। मुझे विश्वास है कि प्रशंसक उन्हें माफ कर देंगे। मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें। वह जिस मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं, मैं कह सकता हूं कि वह किसी प्रतिबंध से बड़ी है।" आपको बता दें कि वरुण धवन से पहले कई भारतीय क्रिकेटर्स ने भी स्मिथ के प्रति सहानभूति दिखा चुके हैं। 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Watching <a href="https://twitter.com/hashtag/stevensmith?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#stevensmith</a> apologise and look broken is very sad. I’m sure the fans will forgive him . He looks beyond remorseful I hope and pray he will come out of this ordeal a better cricketer. The mental the emotional trauma I’m sure is bigger then Any ban. <a href="https://t.co/FsDJcVs8Er">pic.twitter.com/FsDJcVs8Er</a></p>&mdash; Varun DAN Dhawan (@Varun_dvn) <a href="https://twitter.com/Varun_dvn/status/979419079680278528?ref_src=twsrc%5Etfw">March 29, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top