होम सनी लियोनी के अलावा, इन फेमस स्टार्स ने भी शुरुआत में किया है पोर्न फिल्मों में काम

बॉलीवुड

सनी लियोनी के अलावा, इन फेमस स्टार्स ने भी शुरुआत में किया है पोर्न फिल्मों में काम

सनी लियोनी के अलावा, इन फेमस स्टार्स ने भी शुरुआत में किया है पोर्न फिल्मों में काम

सनी लियोनी के अलावा, इन फेमस स्टार्स ने भी शुरुआत में किया है पोर्न फिल्मों में काम

यह तो आप सभी जानते है की बॉलीवुड में काम करने से पहले सनी एक पोर्न स्टार थी। सनी ने कलर्स चैनल के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, जिसके बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाज़े खुल गए। सनी लियोनी की डॉक्युमेंट्री के राइट अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं और जल्दी ही यह इसके सब्सक्राइबर्स को देखने को मिलेगी। जानकारी के मुताबिक इसमें सनी के बचपन से पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक के सफर को विस्तार से दिखाया जाएगा।  

सिल्वेस्टर स्टेलोन
हॉलीवुड में अपने एक्शन रोल्स के लिए फेमस सिल्वेस्टर स्टेलोन भी पहले पोर्न स्टार रह चुके हैं। रॉकी सीरीज से उनका टाइटल रॉकी बलोबा काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा भी उन्होने कई यादगार रोल किए हैं।सिल्वेस्टर ने अपने करियर की शुरुआत में ‘पार्टी एट किटी’, ‘स्टड्स’, और ‘द इटेलियन स्टेलोन’ जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

साशा ग्रे
अमेरिकी एक्ट्रेस, म्यूजिशियन और मॉडल साशा कभी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। 2007 से 2010 के बीच उन्होंने फीमेल पोर्नस्टार ऑफ दि ईयर जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। 2009 में उन्होंने ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री ली थी। वे ‘आई मेट विद यू’ और ‘ओपन विंडो’ जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

हेलन मिरेन
इंग्लिश एक्ट्रेस हेलन ‘द क्वीन’ में क्वीन एलिजाबेथ का रोल कर चुकी हैं। 1984 की फिल्म ‘Cal’ के लिए उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। करियर की शुरुआत में उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में ज्यादातर समय वे बिना कपड़ों के नजर आती थीं।

प्रिया अंजलि राय
भारतीय मूल की प्रिया जो हॉरर फिल्म ‘ISIS : कर्स ऑफ दि लेडी ममी’ में नजर आ चुकी हैं, पहले पोर्न स्टार रह चुकी हैं। 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में हिस्सा लिया और 6 साल बाद कुछ पर्सनल रीज़न्स के चलते उन्होने रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया।

पेर्रे रिवीज़ 
पेर्रे रिवीज़ मशहूर अमेरिकन फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं। कई पॉपुलर टीवी शोज़ करके अपनी पहचान बनाने वाली पेर्रे भी पहले पोर्न जगत का हिस्सा रह चुकी हैं। वे ‘अमेरिकन ड्रीम्ज’ और ‘द एक्स फाइल्स’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 90 के दशक में उन्होंने सॉफ्टपोर्न फिल्म ‘द रेड शू डायरीज’ में काम किया था।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top