होम Jio ने किया ये दो नए ऑफर का धमाका

गैजेट्स न्यूज़

Jio ने किया ये दो नए ऑफर का धमाका

Jio ने किया ये दो नए ऑफर का धमाका

Jio ने किया ये दो नए ऑफर का धमाका

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड प्लॉन्स को पेश किया है जिसमें जियो यूजर्स को 149 और 198 रुपए के रिचार्ज पर पहले से अधिक फायदा मिलेगा। जियो के नए 149 रुपए वाले प्लान में प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा और 198 रुपए के रिचार्ज पर प्रति दिन 2 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। पहले 198 रुपए वाले प्लान में 1.5 जीबी डाटा मिलता था।
 
दोनों प्लान्स की अवधि 28 दिनों तक होगी। इसके अलावा दोनों प्लान्स में फ्री अनलिमिटेड कॉल्स और एसएमएस मिलेंगे। इसके अतिरिक्त जियो के 153 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया गया है। अब इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी 4 जीबी डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। इसके अलावा डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट चलेगा। इस प्लान में भी कॉल्स और एसएमएस. फ्री मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान की एक जो खास बात यह है कि इसमें आपको जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी जैसे ऐप्स की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top