होम कैटरीना कैफ जीवनी

बॉलीवुड

कैटरीना कैफ जीवनी

कैटरीना कैफ जीवनी

 कैटरीना कैफ जीवनी

जन्म दिन : 16 Jul 1983 (आयु 34)। कैटरीना कैफ ब्रिटिश-भारतीय मूल की अभिनेत्री और मॉडल हैं| वे बॉलीवुड फिल्‍मों में अपने कार्यों के लिए जानी जाती हैं| वे तेलुगु और मलयालम फिल्‍मों में भी अभिनय कर चुकी हैं| उन्‍हें भारत के तमाम आकर्षक सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता हैा

#पृष्‍ठभूमि-

कैटरीना कैफ का जन्‍म हांगकांग में हुआ थाा उनके पिता का नाम मोहम्‍मद कैफ हैा उनकी मां का नाम सुजैन हैा उनकी तीन बड़ी बहनें हैं और तीन छोटी बहनें हैं और एक बड़ा भाई भी है।

#पढ़ाई-

उनके परिवार की स्‍थिति कुछ ऐसी रही कि उन्‍हें एक शहर से दूसरे शहर जाना पड़ता थाा यही कारण है कि उनकी ज्‍यादातर पढ़ाई ट्यूशन टीचर्स से घर पर ही हुर्इ

#करियर-

कैटरीना के करियर की शुरूआत मॉडलिंग से हुई थीा उसी दौरान उन्‍हें फिल्‍म 'बूम' में कास्‍ट किया गयाा इस बीच उन्‍हें कई ब्रांड्स भी एंडोर्स करने को मिलेा फिल्‍म 'बूम' के ना चल पाने के बाद उन्‍होंने तेलुगु फिल्‍म 'मल्‍लीस्‍वरी' में काम कियाा इसके बाद वे फिल्‍म 'सरकार' में भी दिखाई दीं लेकिन मुख्‍य रूप से बड़ा ब्रेक उन्‍हें फिल्‍म 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' से मिला जिसमें उनके हीरो सलमान खान था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top