उत्तर प्रदेश

केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा- पूरी तरह फ्लॉप रहा कांग्रेस का भारत बंद

केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा- पूरी तरह फ्लॉप रहा कांग्रेस का भारत बंद

केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा- पूरी तरह फ्लॉप रहा कांग्रेस का भारत बंद

Photo

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के भारत बंद को लेकर बयान दिए है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का भारत बंद को पूरी तरह से फ्लॉप रहा है। उन्होंने कहा कि हम लोग चाय बेचने वाले लोग हैं। हम लोगों की जिम्मेदारी है कि चाय बेचने वाले को दुबारा प्रधानमंत्री बनाएं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भारत बंद किया है, वो राहुल को पीएम बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं वो बेकार है। वह सांसद बन सकते हैं, क्योंकि अमेठी उनकी पारंपरिक सीट है, लेकिन वह पीएम नहीं बन सकते। वहीं भारत बंद पूरी तरह से फ्लॉप बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी को रोकने के लिए भारत बंद किया है।

मौर्य इतने पर ही नहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में गैर सपा विधायक और सांसदों के काम नहीं होते थे। कहा कि देश को 48 साल लूटने वाला परिवार 48 माह में विकास करने वाले को रोकने का प्रयास कर रहा है।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश का विकास कर रहे हैं. यह ठगबंधन है, महाठगबंधन। विपक्षियों की यह नीति मोदी जी को दुबारा पीएम बनने से नही रोक सकता।

बता दें कि केशव मौर्य लखनऊ में हलवाई समाज के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए ये सब बातें कहीं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top