होम लक्ष्य श्योरण ने भारत को दिलाया निशानेबाजी में दूसरा रजत

खेल-संसार

लक्ष्य श्योरण ने भारत को दिलाया निशानेबाजी में दूसरा रजत

भारत के लक्ष्य श्योरण ने 18वें एशियाई खेलों की पुरूष ट्रैप स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुये सोमवार को रजत पदक जीत लिया जबकि इसी स्पर्धा में अनुभवी मानवजीत सिंह संधू को चौथा स्थान मिला। भारत को निशानेबाजी में यह तीसरा पदक है।

लक्ष्य श्योरण ने भारत को दिलाया निशानेबाजी में दूसरा रजत

भारत के लक्ष्य श्योरण ने 18वें एशियाई खेलों की पुरूष ट्रैप स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुये सोमवार को रजत पदक जीत लिया जबकि इसी स्पर्धा में अनुभवी मानवजीत सिंह संधू को चौथा स्थान मिला। भारत को निशानेबाजी में यह तीसरा पदक है। इससे पहले दीपक ने आज ही 10 मीटर एयर राइफल में रजत पदक जीता था। भारत की अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने कल कांस्य पदक हासिल किया था। 

19 साल के लक्ष्य ने ट्रैप स्पर्धा के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुये 43 के स्कोर के साथ रजत जीता। चीनी ताइपे के 20 वर्षीय यांग कुनपी ने 48 के स्कोर के साथ विश्व रिकार्ड की बराबरी करते हुये स्वर्ण पदक हासिल किया। कोरिया के देमयोंग आन ने 30 के स्कोर के साथ कांस्य जीता। 41 साल के मानवजीत सिंह संधू 26 का स्कोर कर चौथे स्थान पर रहे। संधू ने क्वालिफिकेशन में 119 के स्कोर के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया था। देमयोंग तीसरे और लक्ष्य चौथे स्थान पर रहे थे। लेकिन फाइनल में लक्ष्य बाजी मार ले गये। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top