होम BJP विधायक का Letterhead हो रहा वायरल, देखें क्या है मामला

BJP विधायक का Letterhead हो रहा वायरल, देखें क्या है मामला

संभल लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर विधानसभा सीट से BJP विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव को बदनाम करने के लिए फर्जी लेटर हेड छपवाकर वायरल किया जा रहा है। Letterhead पर लिखा है कि मैं एक अपने एक खास व्यक्ति को आपके पास भेज रहा हूं।

BJP विधायक का Letterhead हो रहा वायरल, देखें क्या है मामला

संभल लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर विधानसभा सीट से BJP विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव को बदनाम करने के लिए फर्जी लेटर हेड छपवाकर वायरल किया जा रहा है। Letterhead पर लिखा है कि मैं एक अपने एक खास व्यक्ति को आपके पास भेज रहा हूं। उन्हें बैंक में रोजगार देने की कृपा करे। इस पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। विधायक के फर्जी हस्ताक्षर भी किए गए है।

आपको बता दें कि BJP विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव न्यौरा ब्योरा के निवासी है। प्रबंधक सिडिकेंट बैंक रजपुरा को लिखे इस पत्र में लिखा है कि मेरे खास व गांव के ही दिनेश कुमार पुत्र नत्थू सिंह को मैं आपके पास भेज रहा हूं। इनको अपने बैंक में योग्यतानुसार नौकरी देने की कृपा करें। इस मामले में विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू बताया कि वह फर्जी Letterhead है। विरोधी हमारी सरकार को और मुझे बदनाम करने के लिए यह साजिश रच रहे हैं।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि पत्र पर दिनांक भी नहीं लिखा गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top