होम नाबालिग से घर मे घुसकर छेड़खानी करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

अपराध

नाबालिग से घर मे घुसकर छेड़खानी करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक महोदय डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कडे दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर महोदय अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर महोदय त्रयम्बक नाथ दुबे के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक अफसर..

नाबालिग से घर मे घुसकर छेड़खानी करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक महोदय डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कडे दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर महोदय अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर महोदय त्रयम्बक नाथ दुबे के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक अफसर परवेज के कुशल नेतृत्व में दिनांक 10.02.2019 को मुखबिर खास की सूचना पर थाना पुलिस द्वारा थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सँ0 78/19 धारा 354/452 भा0द0वि0 व 7/8 पॉक्सो एक्ट से सम्बंधित अभियुक्त जो घर मे घुसकर नाबालिग से छेड़खानी करने का आरोपी था वांछित अभियुक्त को उसके घर के निकट मोहल्ला सलारगंज से समय 12:45 बजे नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय पेश करने हेतु रवाना किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का व नाम पता

 1- जमाल उल्ला पुत्र मसीहउल्ला उर्फ कल्लू डॉक्टर, निवासी मोहल्ला सलारगंज ईदगाह रोड, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

गिरफ्तारी टीम का विवरणः-

1. उपनिरीक्षक सौरभ सिंह, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

2. का0 मो0 फहीम,थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

3. का0 अमित यादव, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top