राष्ट्रीय

मोदी-शाह ने CM योगी आदित्यनाथ से पूछा- यूपी में सबकुछ ठीक क्यों नहीं है ?

मोदी-शाह ने CM योगी आदित्यनाथ से पूछा- यूपी में सबकुछ ठीक क्यों नहीं है ?

मोदी-शाह ने CM योगी आदित्यनाथ से पूछा- यूपी में सबकुछ ठीक क्यों नहीं है ?

Photo

नई दिल्ली. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछा है कि आखिर यूपी में सबकुछ ठीक क्यों नहीं है? ये सवाल इसलिए उठे हैं क्योंकि प्रदेश में हुए दो सीटों पर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा, इसके बाद बीजेपी के चार दलित सांसदों ने प्रदेश नेतृत्व को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। इन मामलों के सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रदेश के हालात पर नाराजगी जताई है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ  हालात को लेकर अंसतोष जाहिर किया था।
 यूपी में बदले हालात के बीच प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार (7 अप्रैल) को दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और अपना पक्ष भी उनके सामने रखा। इस बीच अमित शाह ने यूपी का दौरा करने की योजना बनाई है। अमित शाह 11 अप्रैल यानी बुधवार को लखनऊ पहुंचेंगे। इस दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जमीनी हालात को भी समझेंगे।

11 अप्रैल को यूपी में होंगे अमित शाह 

टीओआई में छपी खबर के अनुसार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दो बड़े नेता यूपी के तीन दिन के दौरे पर पहुंचे थे। उनके वापस लौटने के बाद पीएम मोदी और अमित शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रदेश के हालात पर स्पष्टीकरण मांगा। जानकारी के अनुसार आरएसएस के दत्तात्रेय होसबाले और कृष्ण गोपाल ने यूपी के दोनों डिप्टी सीएम, मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों, संघ नेताओं, जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों से भी प्रतिक्रिया ली थी। आंतरिक सूत्रों के मुताबिक यूपी में बदले सियासी माहौल के मद्देनजर आने वाले दिनों में यूपी बीजेपी के अंदर कुछ जरूरी बदलाव सामने आ सकते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top