बिहार

जन अधिकार पार्टी के आंदोलन के कारन झुकी राज्य सरकार

जन अधिकार पार्टी के आंदोलन के कारन झुकी राज्य सरकार

जन अधिकार पार्टी के आंदोलन के कारन झुकी राज्य सरकार

Photo

पटना। मुज्जफरपुर कांड मामले को ले मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा पर जन अधिकार युवा परिषद(युवा जाप)के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने ब्यान जारी कर कहा कि 41बेटियों को न्याय दिलाने की लड़ाई की बड़ी जीत है। यह जन अधिकार पार्टी की महिला, युवा कार्यकर्ताओं के संघर्ष का परिणाम है।

जन अधिकार पार्टी ने सरकार को इतने बड़े कांड को ले झुकने पे मजबूर किया ।

रजनीश ने कहा कि सभी दोषियों को जांच कर फाँसी का सजा दिया जाना चाहिय रेप जैसे जघन्य अपराधों में किसी प्रकार की कंप्रोमाइज नहीं होनी चाहिए। जन अधिकार पार्टी ही शुरू से मुजफ्फरपुर मामले को प्राथमिकता से उठाती रही है और पार्टी संरक्षक माननीय सांसद श्री पप्पू यादव एवं कांग्रेस सांसद रंजीता रंजन ने सर्वप्रथम इस मुद्दे को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और लोकसभा में उठाकर उजागर किया था जिसके फलस्वरुप मामले की सीबीआई जांच का आदेश हुआ और लगातार पार्टी महिला इकाई द्वारा आंदोलन का ही देन आज मंजू वर्मा का इस्तीफा है।

रजनीश ने कहा कि इसमें अभी कई सरकार के अधिकारी एवं नेताओं रसूखदारों का भी मुजफ्फरपुर मामले में हाथ है जिसकी न्यायिक जांच पूर्णत: हो और फांसी पर चढ़ाया जाए ताकी दोबारा कोई इस दुष्कर्म करने से पहले हजार बार सोचे। रजनीश ने कहा कि आगे और बड़ी लड़ाई है,सड़क,सदन और न्यायालय में सजगता से निरंतर जूझना है।और भी जो सफेदपोश हैं,उन्हें बेनकाब करने का काम जन अधिकार पार्टी माननीय सांसद श्री पप्पू यादव जी के नेतृत्व में पूरी सक्रियता के साथ करने का काम करेगी साथ ही साथ जन अधिकार पार्टी की यह मांग है कि राज्यभर में सभी बाल आश्रय गृह की भी जांच हो ताकि ऐसे कई सारे मामले और भी उजागर हो सके जो समाज के लिए अभिशाप है इन करतूतों का पर्दाफाश हो और आगे इस प्रकार की दुष्कर्म कभी ना घटित हो इसकी पूरी- पूरी व्यवस्था की जानी चाहिए साथ ही साथ रजनीश तिवारी ने नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री से इस्तीफा का मांग किया और कहा कि इतने दिनों से अभी तक मंजू वर्मा को बर्खास्तगी की कार्रवाई ना करना को ले बेहद शर्मनाक बताया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top