होम रात में शौच के लिए निकली बेटी हुई गायब, तलाशने पर मिली रक्तरंजित लाश

उत्तर प्रदेश

रात में शौच के लिए निकली बेटी हुई गायब, तलाशने पर मिली रक्तरंजित लाश

रात में शौच के लिए निकली बेटी हुई गायब, तलाशने पर मिली रक्तरंजित लाश

रात में शौच के लिए निकली बेटी हुई गायब, तलाशने पर मिली रक्तरंजित लाश

बहराइच. उत्तर प्रदेश में बहराइच के हुजूरपुर इलाके में किशोरी की धारदार हथियार से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई। किशोरी रात में गांव के बाहर शौच के लिए गयी थी  । काफी देर तक न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो घर से कुछ दूरी उसकी लाश मिली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जल्द से जल्द मामले के खुलासे के निर्देश दिये हैं।

क्या है पूरा मामला 

हुजूरपुर थाने के पैना के मजरे बंशेरपुरवा निवासी संतराम यादव की 16 वर्षीय बेटी रोली यादव मंगलवार की रात गांव के बाहर शौच को गयी थी। काफी देर तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और तलाशने के लिए निकल पड़े। घर से कुछ दूरी पर उसकी रक्तरंजित लाश मिली। रोली की गला रेत कर नृशंस हत्या की गई थी। लाश मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को जानकारी दी गई। हुजूरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों से बात की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों व गांव वालों से जानकारी ली । उन्होंने बताया कि परिजन किसी पर शक नही जता रहे है । इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर हुजूरपुर पुलिस को जल्द से मामले के खुलासे के निदेश दिए गये है ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top