होम अब विद्याबालन करना चाहती है गुंडागर्दी

बॉलीवुड

अब विद्याबालन करना चाहती है "गुंडागर्दी"

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर गैंगस्टर का किरदार निभाती नजर आ सकती है। इन दिनों वो इंदिरा गाँधी की बायोपिक के लिए तैयारियां कर रही है और सुनने में आया है की अब वो गुंडागर्दी करती नजर आएँगी। दरअसल डिफरेंट जोनर की रोल्स करना चाहती है

अब विद्याबालन करना चाहती है गुंडागर्दी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर गैंगस्टर का किरदार निभाती नजर आ सकती है। इन दिनों वो इंदिरा गाँधी की बायोपिक के लिए तैयारियां कर रही है और सुनने में आया है की अब वो गुंडागर्दी करती नजर आएँगी।  दरअसल डिफरेंट जोनर की रोल्स करना चाहती है और इस बार पहली बार गैंगस्टर का रोल प्ले करने जा रही है। विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ पिछले वर्ष प्रदर्शित हुयी थी जिससे वह दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। चर्चा है कि विद्या बालन आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनटी रामा राव के बायोपिक में नज़र आएंगी।विद्या बालन फिल्म में रामा राव की पहली पत्नी की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही चर्चा है कि विद्या को एक फिल्म में लेडी ‘गैंगस्टर’ के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्म की निर्देशक ज्योति दास हैं।बताया जा रहा है कि विद्या ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को देखते हुए फिल्म में अभिनय के लिए हां भी कर दी है। फिल्म की कहानी अपराध की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में विद्या एक ऐसे किरदार में नज़र आएंगी जिसके दिमाग में क्राइम भरा हुआ है। इससे पहले विद्या बालन ‘कहानी-2’ में बदला लेने वाली महिला के किरदार में नज़र आईं थी। जो अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार थी। आपको बता दें की अभी तो फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन ज्योतिदास कपूर दास डायरेक्ट करेंगी।  ये जो फिल्म होगी पूरी तरह क्राईम की दुनिया से सेट होगी, इसमें विद्याबालन का जो रल होगा वो एक स्ट्रांग लेडी का होगा | ये स्टोरी पूरी तरह से क्राईम से भरी हुई है।  इस फिल्म में इस रोल के लिए ज्योति को सबसे परफेक्ट विद्याबालन ही लगी इस लिए ये रोल विद्याबालन ही प्ले करेंगी. बता दें की फिल्म की सूटिंग साल के आखिल्री में शुरू हो जाएगा। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top