राज्यउत्तर प्रदेश

जावेद अंसारी की रिहाई होने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया

जावेद अंसारी की रिहाई होने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया

जावेद अंसारी की रिहाई होने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया

Photo

रसड़ा (बलिया) : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को सशक्त बनाने की कवायद तेज हो गई है। रसड़ा कोटवारी मोड़ पर पिछले महीने हुए पुलिस पब्लिक संघर्ष, लाठीचार्ज व पथराव के आरोप में जेल में बंद सुभासपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव जावेद अंसारी जाम की बुधवार को जेल से रिहाई होने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जावेद ने पार्टी को सशक्त बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे क्षेत्र की जन समस्याओं को लेकर संघर्ष करते रहेंगे।

आगे बोलते हुये जावेद अंसारी "जाम" ने कहा कि मैं बिल्कुल निर्दोष था, जिस समय यह घटना घटित हुई उस समय मैं रसड़ा तहसील में उपस्थित था, उस दिन मैं अपने जमीन की रजिस्ट्री करा रहा था। फिरभी जबरदस्ती उन्हें जेल भेज दिया गया। इस अवसर पर ग्राम सभा परसिया के ग्राम प्रधान ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि एक षणयंत्र के तहत जावेद अंसारी को जेल भेजा गया था ताकि ये क्षेत्र से दूर रहे और समाजसेवा से कट जाये परन्तु शासन और प्रशासन की यह चाल कामयाब नहीं होने देंगें।

इस अवसर पर ओमप्रकाश वर्मा, गिरीश राजभर, तारकेश्वर मास्टर, सुमन कुमार बागी, गणेश राजभर, विशाल मद्देशिया, राजन गोड़, हरिंद्र सिंह, विजय कन्नौजिया , जंग बहादुर चौहान इत्यादि लोग उपस्थित रहें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top