होम जंगली लकड़ी सागौन साहित एक अभियुक्त व अन्य 03 नफर वारण्टी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेशअपराधकानून-व्यवस्था

जंगली लकड़ी सागौन साहित एक अभियुक्त व अन्य 03 नफर वारण्टी गिरफ्तार

कल दिनांक 27.09.2019 को आगामी त्यौहार दुर्गा पूजा / दशहरा के मद्देनजर एंव रोकथामा जुर्म जरायम व प्रतिबन्धित लकडी काट कर चोरी करने वालो पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए थाना स्थानीय पर गठित टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर चकिया जंगल में सोटा बाबा मजार के पास से जंगल में एक सौगान

जंगली लकड़ी सागौन साहित एक अभियुक्त व अन्य 03 नफर वारण्टी गिरफ्तार

बहराइच। कल दिनांक 27.09.2019 को आगामी त्यौहार दुर्गा पूजा / दशहरा के मद्देनजर एंव रोकथामा जुर्म जरायम व प्रतिबन्धित लकडी काट कर चोरी करने वालो पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए थाना स्थानीय पर गठित टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर चकिया जंगल में सोटा बाबा मजार के पास से जंगल में एक सौगान का पेड काट कर 03 बोट बनाकर रखा है मौके पर गठित टीम द्वारा पहुच कर काटी गयी प्रतिबन्धित लकडी सहित एक नफर अभियुक्त रकीब पुत्र दस्तगीर निवासी परगहवा थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच को समय करीब 17.30 बजे बरामद शुदा लकडी व अभियुक्त उपरोक्त को हिरासत पुलिस में लिया गया तथा उक्त अपराध के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 360/19 धारा 379/411 भादवि0 पंजीकृत कर अभियुक्त उपरोक्त को न्यायिक अभिरक्षा में माननीय न्यायालय रवाना किया गया ।

गठित टीम का विवरणः-

1. उ0नि0 उपेन्द्र कुमार सिंह थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच।

2. आरक्षी प्रभाकर चौधरी थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच ।

वही शनिवार दिनाँक 28/09/2019 को अपराध / अपराधियो व वारंटियों की गिरफ्तारी के क्रम में वारण्टी 1. बिंदेश्वरी प्रसाद पुत्र हरिराम निवासी बड़ानिजाम थाना विशेश्वरगंज जनपद बहराइच 2. नारायण उर्फ राम नारायण 3. सुंदर पुत्रगण ढोढे निवासी गण गया लाला पुरवा दि० जलालपुर थाना विशेश्वरगंज जनपद बहराइच के घर पर दबीश देकर गिरफ्तार कर सम्बंधित को मा0 न्यायालय भेजा गया ।

गिरफ्तार कर्ता पुलिस टीम:-

1. उ०नि० इंद्रजीत यादव,  2. का० गौरव सिंह, 3.का० विष्णु प्रताप सिं थाना विशेश्वरगंज जनपद बहराइच।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top