होम एक दिन मोदी पकड़ा जरुर जाएगा, कोई माई का लाल नहीं रोक सकता है : राहुल गांधी

मुद्दा

एक दिन मोदी पकड़ा जरुर जाएगा, कोई माई का लाल नहीं रोक सकता है : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि- एक दिन मोदी पकड़ा जरुर जाएगा. देश पीएम मोदी को छोड़ेगी नहीं, इनका झूठा चेहरा सबके सामने एक दिन जरुर आएगा, सच सामने आने से कोई माई का लाल नहीं रोक सकता है.

एक दिन मोदी पकड़ा जरुर जाएगा, कोई माई का लाल नहीं रोक सकता है : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि- 'एक दिन मोदी पकड़ा जरुर जाएगा. देश पीएम मोदी को छोड़ेगी नहीं, इनका झूठा चेहरा सबके सामने एक दिन जरुर आएगा, सच सामने आने से कोई माई का लाल नहीं रोक सकता है.' आगे उन्होंने कहा कि- 'पीएम चौकीदार नहीं अनिल अंबानी के दलाल है'  इन्होने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल  के जेब डाला है, PM म्प्दी ने एक क्राइम को छुपाने के लिए    क्राइम पर क्राइम करते जा रहे है, लेकिन कब तक एक दिन तो सच देश की जनता के सामने आएगा ही। 

राहुल ने मिडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप अपने सवाल में कभी वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी पूंछ लीजिये कि आपकी बेटी ने क्या किया है इस गेम में. उनसे भी पूंछ लो. इस मामले में जिस तरह अनिल अंबानी को किसी से बिना पूंछे उनको इतनी बड़ी डील क्यों दी। 

उन्होंने कहा कि पीएम ने अपने फंसने के डर से उन्होंने CBI से CBI चीफ का इस्तीफा रात के 2 बजे करा दिया. देश में इस घटना से संविधान की हत्या की गई है. इस हत्या को मोदी को जबाब जरुर मिलेगा.CBI को पीएम मोदी ने खत्म कर दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top