राष्ट्रीय

#Video वाजपेयी के अंतिम संस्कार के दौरान रो पड़े PM मोदी

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दू विधि-विधान के अनुसार दिल्ली के स्मृति स्थल पर पंचतत्व में विलीन हो गए। अपने पीछे लोगों के जेहन में छोड़ गए सैकड़ों यादें। अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम संस्कार में देश विदेशी की हस्तियां शामिल हुए। अटल की अंतिम यात्रा में पीएम नरेंद्र मोदी , अमित शाह और तमाम बीजेपी के बड़े नेता उनके पार्थिव शरीर के पीछे पीछे पैदल चलकर स्मृति स्थल पहुंचे।

स्मृति स्थल पर जब अटल बिहारी वाजपेयी का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तभी पीएम मोदी अपने आप को नहीं रोक पाए और भावुक हो गए। हालांकि उन्होंने अपने आप को संभाला और सामान्य होने की कोशिश की। इसके बाद वे पास खड़े अपनी कैबिनेट के एक मंत्री से बात करने लगे। अंतिम संस्कार के बाद पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीर शेयर की। साथ ही लिखा कि, अटल जी, सभी भारतीयों के दिल और दिमाग में रहोगे। देश निर्माण में आपके योगदान को लोग कभी नहीं भुला पाएंगे। 

भारतीय जनता पार्टी के बड़े से बड़े नेता समेत विपक्षी पार्टियों के नेता भी इस दौरान स्मृति स्थल पर नजर आए। अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई, नेपाल और भूटान जैसे पड़ोसी देशों के प्रमुख, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, RSS प्रमुख मोहन भागवत समेत कई हस्तियां स्मृति स्थल पर मौजूद रही।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top