बहस

PM मोदी से भी आगे निकलीं पॉर्न स्टार सनी लियोन

PM मोदी से भी आगे निकलीं पॉर्न स्टार सनी लियोन

PM मोदी से भी आगे निकलीं पॉर्न स्टार सनी लियोन

Photo

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ते हुए पॉर्न स्टार से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली अभिनेत्री सनी लियोन लगातार पांचवें साल भी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी हैं। याहू इंडिया की ओर से जारी सर्वे आंकड़ा के अनुसार दूसरे स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे।

आंकड़ों की बात करें तो कुल सर्च किए गए सेलेब्रिटी और नेताओं में सनी लियोन पहले नंबर पर हैं उनके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। तीसरे स्थान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम है। जबकि चौथे स्थान बर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान हैं। सलमान सबसे ज्यादा सर्च किए गए अभिनेताओं की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं। पांचवें नंबर पर अभिनेत्री बिपाशा बसु रहीं।

सबसे ज्यादा सर्च किए गए नेताओं की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले नंबर हैं। जबकि दूसरे नंबर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। तीसरे स्थान पर सभी को हैरान करते हुए क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना पेअर जमाया हुआ है। सिद्धू को सर्च किए जाने के पीछे उनकी नई पार्टी आवाज-ए-पंजाब के गठन और बीजेपी के साथ तकरार को वजह बताया जा रहा है। चौथे स्थान पर भारतीयों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप को भी सर्च किया है।

नेट सर्च में सबको पछाड़ने वाली सनी लियोन देश की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में भी पहले नंबर पर जमी हैं। वह लगातार पांचवें साल पहले नंबर हैं। उनके बाद बिपाशा बसु ने दूसरा स्थान पर है। सर्च के मामले में तीसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण और चौथे स्थान पर कैटरीना कैफ हैं। पांचवे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा काबिज हैं। सुसाइड करने वाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी भी काफी ज्यादा सर्च की गईं और वह पांचवे स्थान पर रहीं। उनके बाद करीना कपूर का नंबर आता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top