होम शाहरुख खान की फिल्म ZERO का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड

शाहरुख खान की फिल्म ZERO का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरों की शूटिंग मे बीजि हैं, फिल्म का ट्रेलर किंग खान के जन्मदिन के दिन 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का कुछ महीनें पहले टीज़र रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खुब पसंद किया था

शाहरुख खान की फिल्म ZERO का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ज़ीरों' की शूटिंग मे बीजि हैं, फिल्म का ट्रेलर किंग खान के जन्मदिन के दिन 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का कुछ महीनें पहले टीज़र रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खुब पसंद किया था, और अब इसका पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे शाहरुख खान फिल्म की दोनों एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं।

ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी, फिल्म के पोस्टर्स के जरिए कैट और अनुष्का का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। पहले पोस्टर में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में किंग खान और कैटरीन 'अबाउट टू किस मोड' में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर में अनुष्का के कैरेक्टर की बात करे तो पोस्टर में वो व्हीलचेयर पर बैठी हुईं हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका फिजिकली चैलेंज्ड किरदार हो सकता है। वहीं कैटरीना की बात करे तो हो सकता है वो फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आ सकती हैं।

आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान, कैट और अनुष्का शर्मा के साथ परदे पर दूसरी बार नजर आएंगे। इससे पहले तीनों कलाकारों ने फिल्म 'जब तक है जान' में एक साथ काम किया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top