राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

पूर्णतयः निःशुल्क है प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी): पी.ओ. डूडा

पूर्णतयः निःशुल्क है प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी): पी.ओ. डूडा

पूर्णतयः निःशुल्क है प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी): पी.ओ. डूडा

Photo

बहराइच। परियोजना अधिकारी डूडा संजय कुमार सिंह ने बताया कि जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) बहराइच द्वारा संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) अन्तर्गत नगर पालिका परिषद बहराइच/नानपारा एवं नगर पंचायत जरवल/रिसिया के नगरीय क्षेत्रों में निवास करने वाले पात्र लाभार्थियों को आच्छादित किया जा रहा है। 

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) का लाभ पाने के लिए किसी भी प्रकार के भुगतान/शुल्क की आवश्यकता नही है, यह योजना पूर्णतयः निःशुल्क है। कोई भी पात्र अभ्यर्थी आनलाइन आवेदन के माध्यम से योजना का लाभ प्राप्त कर सकता है, योजना का लाभ प्राप्त करने में किसी बिचैलिये व दलाल के सहयोग की भी कोई आवश्यकता नहीं है।

पीओ डूडा सिंह ने जनपद के नगरीय क्षेत्रों में निवास करने वाले सभी इच्छुक पात्र अभ्यर्थियों से अपेक्षा की है कि यदि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) अन्तर्गत आवास के नाम पर किसी व्यक्ति द्वारा फर्जी तरीके से भ्रमित कर पैसे की माॅग की जाती है, तो किसी व्यक्ति को कोई भी धनराशि का भुगतान कदापि न करें, बल्कि ऐसे व्यक्तियों के सम्बन्ध में पी.ओ. डूडा के मोबाइल नम्बर 8573002259 पर तत्काल सूचित करें, ताकि ऐसे लोगों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा सके। 

उन्होंने ने बताया कि योजना से सम्बन्धित नियमों/शर्ताें की विस्तृत जानकारी के लिए कोई भी इच्छुक व्यक्ति डूडा कार्यालय से सम्पर्क कर सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top