बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा भी बरेली नगर-निगम चुनाव की मतदाता

प्रियंका चोपड़ा भी बरेली नगर-निगम चुनाव की मतदाता

प्रियंका चोपड़ा भी बरेली नगर-निगम चुनाव की मतदाता

Photo

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 17 साल पहले बरेली छोड़ दिया था, मगर नगर निकाय की मतदाता सूची में उनका नाम अभी भी शामिल है। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी अभिजीत मुखर्जी ने बताया कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बरेली में नहीं रहतीं है। वर्षों से उनका मकान बंद पड़ा है इसलिए बी.एल.ओ. से रिपोर्ट मांगी गई है। उनका और उनकी मां का नाम मुंबई की मतदाता सूची में है, इसलिए यहां की सूची से उनके नाम हटाए जाएंगे।

जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन आर. विक्रम सिंह ने बताया कि जब वह यहां वर्षों से नहीं रह रही हैं तो उनका नाम मतदाता सूची में नहीं होना चाहिए था, उनके नाम होने की जांच कराई जाएगी। प्रियंका चोपड़ा का मकान सिटी रेलवे स्टेशन के पास है जो बंद है। वह परिवार समेत मुंबई जा चुकी हैं। उनके पिता कर्नल डॉ. अशोक चोपड़ा ने वर्ष-2012 में जिला प्रशासन को पत्र भेजकर इसकी जानकारी भी दे दी थी, मगर प्रियंका का नाम मतदाता सूची से अभी भी हटाया नहीं गया।

UP निकाय चुनाव से पहले कुंवरपुर निवासी एक व्यक्ति ने निर्वाचन विभाग को पत्र भेजकर शिकायत करते हुए कहा कि वार्ड 56 की जूनियर हाईस्कूल जसौली की मतदाता सूची में 234 क्रमांक संख्या पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा का नाम दर्ज है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top