अपराध

कठुआ व उन्नाव रेप मामला अभी शांत नहीं हुआ, कि दिल्ली में १२ वर्षीय बच्ची से रेप का एक और मामला

कठुआ व उन्नाव रेप मामला अभी शांत नहीं हुआ, कि दिल्ली में १२ वर्षीय बच्ची से रेप का एक और मामला

कठुआ व उन्नाव रेप मामला अभी शांत नहीं हुआ, कि दिल्ली में १२ वर्षीय बच्ची से रेप का एक और मामला

Photo

इस समय देश के विभिन्न इलाकों में नाबालिग लड़कियों के बलात्कार और हत्या की घटनाए आये दिन सुनने को मिल रही है पूरे देश में इन घटनाओ का मुद्दा छाया हुआ है। मीडिया और सोशल मीडिया पर कठुआ गैंगरेप और मर्डर, उन्नाव गैंगरेप,जैसे रेप की घटनाओं को लेकर लोगो में जबरदस्त आक्रोश फैला हुआ है | 

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामला शांत नहीं की आज दिल्ली के रोहिणी में एक 12 वर्षीय मानसिक विकलांग बच्ची के कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची के पड़ोसी पर ही बलात्कार का आरोप है। बच्ची के परिवार को बलात्कार के बारे में तब पता चला जब घटना का वीडियो उन्हें व्हाट्सऐप पर मिला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें एक लड़की का पड़ोसी है। रिपोर्ट के अनुसार घटना सोमवार (16 अप्रैल) रात की है। कथित वीडियो रोहिणी के मंगोलपुर कलां इलाके में बनाया गया।

रिपोर्ट के अनुसार बंटी नामक एक युवक ने लड़की को फुसलकार स्थानीय सामुदायिक केंद्र में बुलाया और उसे नियत जगह पर ले जाकर उसका बलात्कार किया। बंटी के दो दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया। पुलिस के अनुसार बंटी ने बलात्कार करने के बाद लड़की को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। लड़की ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन उसकी माँ को व्हाट्सऐप पर एक वीडियो मिला जिसमें अभियुक्त उनकी बेटी के संग बलात्कार करता दिख रहा था। पीड़िता की माँ ने तत्काल पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की सम्बन्धित धाराओं के अलावा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता के परिवार का कहना है कि अभियुक्त का परिवार उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रहा है। समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में पीड़िता की माँ ने कहा, "बंटी ताकतवर इंसान है। उसके परिवार के लोगों का इलाके में काफी प्रभाव है। वो हमारे ऊपर बंटी के खिलाफ रेप का केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। वो हमें ये इलाका छोड़ने के लिए भी कह रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top