होम पांचवी क्लास की छात्रा के साथ रेप, बच्ची को गोद में लेकर भागा पिता पहुंचा अस्पताल

बिहार

पांचवी क्लास की छात्रा के साथ रेप, बच्ची को गोद में लेकर भागा पिता पहुंचा अस्पताल

पांचवी क्लास की छात्रा के साथ रेप, बच्ची को गोद में लेकर भागा पिता पहुंचा अस्पताल

पांचवी क्लास की छात्रा के साथ रेप, बच्ची को गोद में लेकर भागा पिता पहुंचा अस्पताल

पटना. बिहार के पटना में पांचवी क्लास की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप हैं कि छात्रा के साथ उसकी के स्कूल के एक सीनियर स्टूडेंट ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। घटना के बाद थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। आपको बता दें कि रेप पीड़िता का पिता अपने बेटी को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचा, जहां पीड़िता को भर्ती कराया गया है।

मामला पटना के भोजपुर जिले का है। पांचवी क्लास की छात्रा स्कूल गई थी और स्कूल से लौटते वक्त खेत के रास्त से घर जा रही थी। तभी उसी स्कूल के दसवीं क्लास का छात्र उसके पीछे-पीछे वहां पहुंच गया। परिजनों का आरोप है कि सीनियर स्टूडेंट ने उसके साथ रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद सीनियर स्टूडेंट ने इस बात की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। खून से लथपथ पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद रेप पीड़िता को उसी हालात में गोद में उठा कर थाने ले गए। पीड़ित के पिता ने आरोपी को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां के बयान के आधार पर उसी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र के खिलाफ पाक्सो व रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी स्टूडेंट को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top