बॉलीवुड

संजय दत्‍त-माधुरी के अफेयर को लेकर भड़के संजू बाबा लेंगे लीगल एक्‍शन

संजय दत्‍त-माधुरी के अफेयर को लेकर भड़के संजू बाबा लेंगे लीगल एक्‍शन

संजय दत्‍त-माधुरी के अफेयर को लेकर भड़के संजू बाबा लेंगे लीगल एक्‍शन

Photo

मुंबई. संजू बाबा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय' में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर को लेकर नाराजगी जताया है और किताब के लेखक और प्रकाशक के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है। संजय दत्त की बायोग्राफी पर यासीर उस्मान की किताब ''संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' में संजय दत्त के जीवन को लेकर कई खुलासे किए गए है। किताब में संजय और माधुरी के अफेयर पर भी खुलकर लिखा गया है। लेखक यासीन उस्मान ने लिखा है कि संजय के अफेयर की खबर जब उनकी पत्नी रिचा को लगी तो उन्होंने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो जीत नहीं पाई।

जब पत्नी को मालूम हुआ संजय के अफेयर की बात

संजय दत्त पर लिखी गई इस किताब के अनुसार संजय दत्त की पत्नी रिचा जब न्यूयॉर्क में थी तब उनके पास संजय और माधुरी के अफेयर की खबरें पहुंची। उस वक्त रिचा न्यूयार्क में कैंसर का इलाज करवा रही थी। पति के अफेयर की खबर सुनकर वो परेशान हो गई और जल्द से जल्द इंडिया पहुंचकर अपनी शादी बचाना चाहती थी, लेकिन कैंसर के इलाज की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रही थी। कैंसर का इलाज करवाने के बाद साल 1992 में तीन सालों के बाद रिचा और उनकी बेटी त्रिशाला भारत लौटे, लेकिन संजय उन्हें लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए। रिचा की बहन एना शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि संजय रिचा को एग्नोर करते रहे। रिचा ने शादी बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन संजय माधुरी के प्रति आकर्षित थे।

रिचा से लिया तलाक का फैसला

पति के साथ लगातार बढ़ रही दूरियों के चलते रिचा को एक बार फिर से कैंसर ने घेर लिया। वहीं 1993 में संजय ने रिचा को तलाक देने का फैसला कर लिया। रिचा का कैंसर दोबारा से उभर गया, जिसके बाद हर तरफ संजय की आलोचना होने लगी। कैंसर की वजह से रिचा की मौत हो गई। जहां संजय दत्त पत्नी से मुक्त हो चुके थे,वहीं माधुरी के पेरेंट्स इस रिश्ते के खिलाफ थे। वो संजय के साथ माधुरी का नाम नहीं जोड़ना चाहते थे। हालांकि कुछ दिनों बाद ही संजय दत्त का नाम मुंबई ब्लास्ट मामले में फंस गए, जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी उनके दूरियां बना ली।

संजय दत्त  लेंगे लेखक के खिलाफ लीगल एक्शन

संजय दत्त ने इस किताब में लिखे कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई है और ट्विटर पर लिखा है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी, जो कि फैक्ट्स और सच्चाई पर आधारित होगी। उन्होंने यासीर उस्मान और पब्लिकेशन के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है और उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। संजय दत्त की ओर से भेजे गए लीगल नोटिस पर प्रकाशन ने कहा है कि किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन से मिली जानकारी पर आधारित है। किताब में जो बातें लिखी है वो संजय दत्त के पुराने इंटरव्यू ,1990 के दशक के मैगजीन में छपी गॉसिप्स और टैबलॉइड से लिए गए है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top