अर्थव्यवस्था

SBI खाता धारक ध्यान दें, 1 दिसंबर से बंद हो जाएगी यह सर्विस

SBI खाता धारक ध्यान दें, 1 दिसंबर से बंद हो जाएगी यह सर्विस

SBI खाता धारक ध्यान दें, 1 दिसंबर से बंद हो जाएगी यह सर्विस

Photo

अगर आपका बैंक अकाउंट SBI में है तो ये खबर आपके लिए ही है। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ये सर्विस अगले महीने बंद हो सकती है। SBI के उन खाताधारकों के लिए इंटरनेट बैंकिंग सेवा अगले महीने बंद हो जाएगी, जिन्होंने अभी तक अपना मोबाइल नंबर बैंक के साथ रजिस्टर्ड नहीं करवाया है।

ये खबर सर SBI के उन खाताधारकों के लिए है, जिन्होंने अब तक अपने मोबाइल नबंर को बैंक में रजिस्टर्ड नहीं करवाया है। बैंक की वेबसाइट onlinesbi.com पर दी गई जानकारी के मुताबिक 1 दिसंबर के बाद वह ऐसे यूजर्स की इंटरनेट बैंकिंग बंद कर सकता है, जिनके फोन नंबर अब तक बैंक में रजिस्टर्ड नहीं हुए हैं।  प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसे लोगों की इंटरनेट बैंकिंग सेवा को बंद की  जा सकता है।

बता दें की बैंक ने यह कदम नेट बैंकिंग की सर्विसेज और अधिक सिक्योर और रिलाएबल बनाने के लिए उठाया है।  ऐसे में उन ग्राहकों की इंटरनेट बैंकिंग सेवा बाधित करने की बात कही है, जिनका मोबाइल नंबर बैंक से रजिस्टर्ड नहीं है। बैंक ने ऐसे ग्राहकों से अपील की है कि वो 1 दिसंबर तक अपने मोबाइल नंबर को बैंक में रजिस्टर्ड करवा लें। अगर 1 दिसंबर, 2018 तक कस्टमर्स अपना नंबर बैंक में अपने अकाउंट से रजिस्टर्ड नहीं करवाते हैं तो उनकी इंटरनेट बैंकिंग को बंद कर दिया जाएगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top