अपराध

सनसनी मर्डर केस : चार घंटे तक बेटी की लाश काटती रही मां

सनसनी मर्डर केस : चार घंटे तक बेटी की लाश काटती रही मां

सनसनी मर्डर केस : चार घंटे तक बेटी की लाश काटती रही मां

Photo

प्राप्‍ति सिंह (21) की सौतेली मां मीनू कौर को अपनी सोतैली बेटी से इस कदर नफरत थी कि उसने बेरहती से हत्‍या कर दी। उसका कलेजा यहीं ठंडा नहीं पड़ा तो उसने चार घंटों तक प्राप्‍ति की लाश को काटती रही।  उसने सबसे पहले ईंट से प्राप्‍ति पर उस वक्‍त वार किया जब वो सो रही थी। हत्या करने के बाद उसने पुलिस को बेटी के लापता होने की सूचना दी ताकि कोई उस पर शक न करे। लेकिन पुलिस ने जब प्राप्‍ति का मोबाइल ट्रेस किया तो मामला सामने आ गया। पुलिस ने मीनू को गिरफ्तार कर लिया है। 

लाश के किए टुकड़े
जानकारी के अनुसार सात फरवरी की रात को झगड़े के बाद प्राप्ति बिना खाना खाए सो गई। मां का गुस्सा बेटी के इस तरह सोने के बाद भी शांत नहीं हुआ। उसने रात एक बजे सोई बेटी के सिर पर ईंट से कई वार किए। इसके बाद शव को उठाकर बाथरूम में डाल दिया। फिर रात में ही खुखरी से शव को काटने लगी और उसने चार घंटे में कमर से शव के दो टुकड़े कर दिए। 

बेटी की हत्‍या पर कोई अफसोस नहीं 
बेटी की तलाश में आरोपी महिला डालनावाला स्थित एयर हॉस्टेल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट भी पहुंची और बेटी के बारे में जानकारी ली। महिला ने इस युवती का मर्डर करने के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था। पुलिस को शुरू से ही इस महिला पर शक था। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की उसने सच उगल दिया। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी महिला ने कहा कि उसे अपनी सौतेली बेटी की हत्या पर कोई पछतावा नहीं है। उसने कहा कि इस लड़की की वजह से उसकी जिंदगी नर्क हो गई थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top