होम शाहरुख ने कारों के लिए चलित कूड़ेदान का अनावरण किया

बॉलीवुड

शाहरुख ने कारों के लिए चलित कूड़ेदान का अनावरण किया

शाहरुख ने कारों के लिए चलित कूड़ेदान का अनावरण किया

शाहरुख ने कारों के लिए चलित कूड़ेदान का अनावरण  किया

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के लिए समर्थन करते हुए ‘स्वच्छ कैन’ का अनावरण किया। ‘स्वच्छ केन’ हुंडई की गाडिय़ों में प्रयोग होने वाला एक चलित कूड़ादान है। इसका अनावरण मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन करने वाले ‘हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड’ के ‘स्वच्छ कदम’ के अंतर्गत हुआ है। 

 ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में आए शाहरुख खान ने कहा, ‘‘‘स्वच्छ कैन’ एक साधारण, लेकिन दमदार विचार है और मैं प्रत्येक वाहन स्वामी से आगे आकर इसका उपयोग कर स्वच्छ भारत आंदोलन का हिस्सा बनने की प्रार्थना करता हूं।’’ हुंडई कारपोरेट के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम को भी स्वच्छता पर ध्यान देने और स्वच्छता आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए कहा। हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वाई.के. कू ने कहा, ‘‘हमने हाल ही में वाहन स्वामियों के बीच एक सर्वेक्षण कराया जिसमें 98 फीसदी लोग बाहरी स्वच्छता जैसे गलियों, सडक़ों आदि की स्वच्छता की चिंता करते हैं जबकि 95 फीसदी से ज्यादा लोगों ने कहा कि वे कार में लगाने के लिए एक अस्थाई और बंद कूड़ादान चाहते हैं, जिसे वे कार के अंदर कूड़ा रख सकें। इसलिए हम ‘स्वच्छ कैन’ बनाने के लिए प्रेरित हो सके।’’ एक मार्च से बनने वाली हुंडई की गाडिय़ों में ‘स्वच्छ कैन’ फैक्ट्री से ही फिट होकर आएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top