होम श्याम करण टेकड़ीवाल एक पुनः बने बहराइच के भाजपा जिलाध्यक्ष

राज्यउत्तर प्रदेशहलचलसियासत

श्याम करण टेकड़ीवाल एक पुनः बने बहराइच के भाजपा जिलाध्यक्ष

बहराइच देश और प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश में सम्पन्न हुये संगठनात्मक चुनाव में बहराइच जनपद के पूर्व मौजूदा जिलाध्यक्ष श्याम करण टेकड़ीवाल पर पार्टी ने भरोसा जताते हुये उन्हें पुनः जिलाध्यक्ष बनाने की घोषणा की है।

श्याम करण टेकड़ीवाल एक पुनः बने बहराइच के भाजपा जिलाध्यक्ष

बहराइच। बहराइच देश और प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश में सम्पन्न हुये संगठनात्मक चुनाव में बहराइच जनपद के पूर्व मौजूदा जिलाध्यक्ष श्याम करण टेकड़ीवाल पर पार्टी ने भरोसा जताते हुये उन्हें पुनः जिलाध्यक्ष बनाने की घोषणा की है।

प्रदेश चुनाव समिति के प्रभारी द्वारा जारी की गई नव निर्वाचित जिलाध्यक्षों की सूची में श्याम करण को फिर से जिलाअध्यक्ष बनाये जाने की पुष्टि की गई है।

उनके जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर जिले के  भाजपा नेता आनन्द गुप्ता,राकेश श्रीवास्तव,राहुल रॉय, सचिन श्रीवास्तव आदि तमाम भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने स्वागत करते हुये उन्हें बधाई दी है और आशा जताई है कि श्याम करण टेकड़ीवाल की अगुवाई में बहराइच जनपद में भाजपा और भी तरक्की करेगी साथ ही जनता और व्यापारियों को भाजपा से जोड़ कर सरकार की नीतियों को आगे बढ़ाने में कारगर साबित होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top