होम स्मिथ का सचमुच ब्रेन फेड हो गया था : सौरव गांगुली

खेल-संसार

स्मिथ का सचमुच ब्रेन फेड हो गया था : सौरव गांगुली

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग करते रंगे हाथों पकड़ा गया। कैमरन बेनक्रॉफ्ट को गेंद के शेप को बिगाड़ने के लिए जेब से चिप जैसे ऑब्जेक्ट का इस्तेमाल करते देखा गया

 स्मिथ का सचमुच ब्रेन फेड हो गया था : सौरव गांगुली

नई दिल्ली.  ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग करते रंगे हाथों पकड़ा गया। कैमरन बेनक्रॉफ्ट को गेंद के शेप को बिगाड़ने के लिए जेब से चिप जैसे ऑब्जेक्ट का इस्तेमाल करते देखा गया, जिसे उन्होंने बाद में अपनी ट्राउजर में छिपाने की कोशिश की। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि इस घटना को स्मिथ सहित खुद बेनक्रॉफ्ट ने स्वीकार लिया है और अब इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया गहन जांच कर रही है।

इसी माले पर गांगुली ने इंडिया टुडे से कहा, 'स्टीव स्मिथ को गेंद से छेड़छाड़ की जरूरत नहीं थी। मुझे लगता है कि स्मिथ या डेविड वॉर्नर या बेनक्रॉफ्ट ने जो कुछ किया, वह पूर्ण रूप से बेवकूफाना था।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्हें (स्मिथ) ब्रेन फेड हो गया था।। पिछली बार जब वह भारत में थे तो उन्होंने कहा था कि उन्हें ब्रेन फेड हो गया था और यह घटना भी यही कहने के लिए थी। लेकिन इस घटना के बाद मुझे लगता है कि उन्हें सचमुच ब्रेन फेड हो गया था।' बता दें कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जांच कर रही है। माना जा रहा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्मिथ और वार्नर पर एक साल का बैन लगा सकती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top