होम पटना आए दवा खरीदने व्यक्ति का अभी तक नहीं चला पता

देशबिहार

पटना आए दवा खरीदने व्यक्ति का अभी तक नहीं चला पता

बीते दिन पटना के कंकड़बाग़ में दवा खरीदने आए जामुन पंडित अचानक से गुम हो गया परिजनों का कहना है कि वह बोल भी नहीं सकता है और साथ ही साथ थोड़ा मानसिक स्थिति भी सही नहीं है

पटना आए दवा खरीदने व्यक्ति का अभी तक नहीं चला पता

वैशाली, बिहार। बीते दिन पटना के कंकड़बाग़ में दवा खरीदने आए जामुन पंडित अचानक से गुम हो गया परिजनों का कहना है कि वह बोल भी नहीं सकता है और साथ ही साथ थोड़ा मानसिक स्थिति भी सही नहीं है... बताया यह जा रहा है कि 26 तारीख से शाम को 3 बजे से जामुन पंडित गुम हो गया है जिसके बाद वह कही नजर नहीं आ रहा है आपको बताते चले कि गुम हुआ व्यक्ति आसमानी रंग का कमीज पहना हुआ था जो कि गांव दाउदनगर थाना -बिदूपुर जिला -वैशाली का रहने वाला है जिसका उम्र 55 साल बताया जा रहा है अब परिवार वालो का लोगो से विनती है कि अगर यह व्यक्ति कही भी दिखे तो कृप्या सूचित जरूर करे।

परिवार वालों ने लोगो से सुचना देने के लिए विनती करते हुए सम्पर्क करने के लिए मोबाइल नम्बर भी दिया है। उक्त के बारे में कोई भी जानकारी होने पर कृपया इस  7543835224  पर संपर्क करें। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top