मिर्च मसाला

बॉलीवुड की इन जोड़ियों में दिखता हैं बेशुमार प्यार

बॉलीवुड की इन जोड़ियों में दिखता हैं बेशुमार प्यार

बॉलीवुड की इन जोड़ियों में दिखता हैं बेशुमार प्यार

Photo

वैलेंटाइन डे के अब चार दिन रह गए हैं। हर कोई अपने पाटनर्र को खुश रखने के लिए इस दिन को खास बनाता है। बॉलीवुड स्टार्स के कुछ कप्लस भी ऐसे है जो इस दिन को अपने पाटर्नर के लिए खास बनाते हैं। वहीं इन कपल्स की कहानियों से आम लोग अपनी लाइफ में प्ररेणा लेकर अपनी जिंदगी में शामिल करते है। इन बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो कर अपनी जिंदगी में प्यार के रंगों की बहार ला सकते हैं। 

क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना कनेक्शन रहा है। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों सबके दिलों पर राज कर रहे है। इन दोनों की प्यार की कहानी सभी के लफ्जों पर हैं। 11 दिसंबर को इन दोनों शादी कर अपने रिश्ते और सच्चे प्यार की मिशाल दुनिया के सामने रखीं।

वहीं अब दूसरे नम्बर पर आता है रणवीर सिह और दीपिका पादुकोण का रिलेशन। इन दोनों की शादी के चर्चे भी खूब हुए। लेकिन रणवीर ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा हम 1 साल बाद शादी करेंगे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं। जब ये दोनों साथ में हाथों में हाथ डालकर किसी अवॉर्ड शो में दिखाई देते हैं तो पता नहीं कितने लोग उन्हें देखकर वैसे ही सपने सजाने लगते हैं।

जब बॉलीवुड के इस कपल्स की बात हो तो आप टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को नज़र अंदाज कैसे कर सकते हैं। ये ऐसी जोड़ी है जो फिल्मों में अब तक साथ तो नहीं नज़र आई लेकिन इनकी मोहब्बत के चर्चे बॉलीवुड की गलियारों में हमेंशा होते रहते हैं। इन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की बात को स्वीकारा नहीं है लेकिन हमेशा ही ये दिखाया है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं।

बॉलीवुड में चॉकलेट ब्वॉय की इमेज रखने वाले शाहिद कपूर शादी से पहले भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सर्खियों में रहे। शाहिद का नाम करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और भी कई सुपरस्टार्स हिरोइन के साथ जुड़ा,लेकिन शाहिद ने 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी कर सब को हैरान कर दिया।

और अब बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि सैफ अली खान और बॉलीवुड की बेब्बो करीना कपूर की। इन दोनों का रिश्ता भी बेहद प्यार से भरा हुआ है। पांच साल तक एक दूसरे को करीब से जानने के बाद सैफ और करीना ने शादी का फैसला किया और 2012 में करीना कपूर सैफ से शादी के बाद बेगम बन गईं। आपको बता दें कि करीना सैफ से छोटी है,लेकिन इन दोनों में प्यार बेशुमार दिखता हैं।


 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top