रिलेशनशिप

ये चंद बातें भी कहकर बना सकते है अपने चाहने वाले के दिल में जगह

ये चंद बातें भी कहकर बना सकते है अपने चाहने वाले के दिल में जगह

ये चंद बातें भी कहकर बना सकते है अपने चाहने वाले के दिल में जगह

Photo

 love You..कहकर अपने पार्टनर या प्रेमिका के दिल में  जगह बनाने की परंपरा काफी पुराना हो गया है। कहते हैं कि जहां प्यार हो वहां छोटे मोठे झगडे होनी भी जरूरी है। इससे रिश्तों की डोर गहरी होती है। कई बार कुछ लोग अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं लेकिन कहने से झिझकते हैं। यह भी जरूरी नहीं कि आप जिसे मन से चाहते हैं उसे बात-बात पर आई लव यू कहे। आपके द्वारा कहे गए कुछ और शब्द भी पार्टनर के दिल में आपकी जगह बना सकते है। कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिसे आपकी पत्नी या फिर गर्लफ्रैंड हमेशा सुनना पसंद करती हैं। आइए जानें कौन से हैं ये  बातें..

मैं हूं ना

जिससे आपको प्यार होता है, अगर वह किसी परेशानी में हो तो आप उनका साथ देने के लिए यह कह दें कि तुम टेंशन न लो मैं हूं ना…! ऐसा सुनने पर आपकी पार्टनर को एहसास होता है कि कोई तो मुश्किलों के समय उसके साथ है इससे आपका प्यार उसके दिल में हमेशा के लिए रहेगा।

मैं कर देता हूं

जब आपकी पार्टनर को बहुत काम होता हैं, तो आप उनके काम में हाथ बंटा देते हैं और यह कह देते हैं कि तुम फिक्र मत करो मैं कर देता हूं, इसे सुनकर वह आपसे बहुत इम्प्रेस हो जाती है और आपके प्यार को समझती है।

कोई बात नहीं तुम परेशान मत हो

जब कभी आपके साथी से कोई गलती हो जाती है तो आप उन्हें डांटने की बजाए यह कह देते है कि कोई बात नहीं, कभी-कभी गलती से हो जाती है, तुम टेंशन मत लो। इससे उसके दिल में प्यार और भी बढ़ जाता है।

पहुंचकर कॉल या मैसेज जरुर करना

जब कभी कोई लड़की कहीं बाहर जाती है तो उसका साथी उसे यह बोल दे कि पहुंचते ही फोन या मैसेज जरूर कर देना ऐसा सुनते ही उसे लगता है कि आपको उनकी टेंशन है और उनकी फिक्र है।

तुम सा कोई नहीं

लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है, जब आप कभी अपनी गर्लफ्रैंड को यह कह देते है कि तुम बहुत खूबसूरत हो, तुम सा कोई नहीं। वह यह बात सुनकर आपसे बहुत इम्प्रेस होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top