होम Jio यूजर्स को कंपनी ने दिया ये बेहद ही खास फीचर

मोबाइल्स

Jio यूजर्स को कंपनी ने दिया ये बेहद ही खास फीचर

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास फीचर लेकर आ सकती है। ये नया फीचर जियो फोन में उपलब्ध कराया जा सकता है, जिसकी मदद से जियो फोन यूजर अब Wi-Fi हॉटस्पॉट (Wi-fi Hotspot) का भी लाभ उठा सकेंगे।

Jio यूजर्स को कंपनी ने दिया ये बेहद ही खास फीचर

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास फीचर लेकर आ सकती है। ये नया फीचर जियो फोन में उपलब्ध कराया जा सकता है, जिसकी मदद से जियो फोन यूजर अब Wi-Fi  हॉटस्पॉट (Wi-fi Hotspot) का भी लाभ उठा सकेंगे। 

TT की एक रिपोर्ट के मुताबिक जून 2017 में लॉन्च किए गए JioPhone की इंटरनेट शेयरिंग को सक्षम बनाने के लिए कंपनी जल्द ही इस फीचर को सभी फोन में उपलब्ध करा सकती है। 

कंपनी फिलहाल इस फीचर के लिए टेस्टिंग कर रही है, जिसे पूरा करते ही हॉटस्पॉट फीचर को सभी JioPhone में इसे उपलब्ध कराया जा सकता है। गौरतलब है कि कंपनी ने JioPhone की लॉन्चिंग के समय हॉटस्पॉट फीचर को सभी फोन में उपलब्ध कराने की बात कही थी। फीचर को लेकर किए जा रहे टेस्टिंग का काम पूरा होते ही सभी JioPhone में इसका अपडेट मिल सकता है। 

इस नई सुविधा का लाभ उठाने के लिए JioPhone यूजर को सबसे पहले अपना फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट करना होगा। अपडेट होने के बाद सेटिंग्स में जाकर "इंटरनेट शेयरिंग" के विकल्प में जाना होगा। जहां आपको हॉटस्पॉट ऑप्शन मिल जाएगा। यदि आपके फोन में Wi-fi Hotspot का विकल्प नहीं दिख रहा तो समझिए आपके फोन में अपडेट नहीं पहुंचा है। ऐसी स्थिति में आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, जब तक आपके फोन में अपडेट न उपलब्ध हो जाए। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top