होम गर्लफ्रेंड की मोहब्बत में महंगा पड़ गया स्वीपर से डॉक्टर बनना

उत्तर प्रदेश

गर्लफ्रेंड की मोहब्बत में महंगा पड़ गया स्वीपर से डॉक्टर बनना

गर्लफ्रेंड की मोहब्बत में महंगा पड़ गया स्वीपर से डॉक्टर बनना

गर्लफ्रेंड की मोहब्बत में महंगा पड़ गया स्वीपर से डॉक्टर बनना

बरेली. बरेली जिला अस्पताल में गुरुवार की रात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर हरीश चंद्रा की अस्पताल में ड्यूटी थी। ड्यूटी के दौरान डॉक्टर हरीश को बच्चा वार्ड से कॉल आने के चलते कई बार जाना पड़ा। इसी दौरान अस्पताल में तैनात संविदा सफाईकर्मी अरविन्द ने एप्रन पहना और गले में आला डालकर डॉक्टर की कुर्सी पर बैठ गया और किसी मित्र से फोटो खिंचवा लिए। रात को किसी स्टाफ ने अरविन्द के खींचे हुए फोटो डॉक्टर हरीश चंद्रा के व्हाट्सअप नंबर पर भेज दिए। इसके बाद पूरे अस्पताल के स्टाफ व अधिकारियों के व्हाट्सअप पर ये फोटो वायरल होने लगी। खबर की जानकारी होते ही अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। मामले को जानने के लिए जिला अस्पताल के सीएमएस के. एस. गुप्ता ने अरविन्द को बातचीत के लिए बुलाया और अरविन्द को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया बाद में एक निजी एजेंसी के सुपरवाइजर की तरफ से तहरीर देकर कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया।

गर्लफ्रेंड को करना चाह रहा था इंप्रेस
वहीं सफाईकर्मी अरविन्द का कहना है उसने फोटो पूरनपुर में रहने वाली मंगेतर को इम्प्रेस करने के लिए फोटो खिंचवाई थी लेकिन उसे इस बात का अंदाज़ नहीं था की मामला इतना बाद जायेगा। एसपी रोहित सजवाण ने मीडिया को बताया कि कोतवाली में सफाइकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top