होम पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाई-भाभी ने थामा BJP का दामन

उत्तर प्रदेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाई-भाभी ने थामा BJP का दामन

प्रदेश निकाय चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में घमासान जारी है। वहीं पार्टी के सदस्यों का दल बदलू काम भी तेजी से चल रहा है। हाल ही में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाई-भाभी ने थामा BJP का दामन

प्रदेश निकाय चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में घमासान जारी है। वहीं पार्टी के सदस्यों का दल बदलू काम भी तेजी से चल रहा है। हाल ही में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाई जयेश प्रसाद और भाभी नीलिमा ने गुरुवार देर रात अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी नीलिमा को लखनऊ मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई।

दो बार रह चुके है MLC-

बता दें जयेश प्रसाद शाहजहांपुर स्थानीय निकाय से 2 बार एमएलसी रहे हैं। वहीं  नीलिमा प्रसाद ने अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। जयेश ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने मंत्री सुरेश खन्ना के बुलावे पर पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि सुरेश खन्ना का मर्ग्दास्र्हन उन्हें हमेशा ही मिलता रहा है। अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसे पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे।

इन लोगों के सामने थामा बीजेपी का दामन-

इस अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री नगर विकास सुरेश खन्ना, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राकेश त्रिवेदी, प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, प्रदेश मंत्री गोबिन्द नरायण शुक्ला, संतोष सिंह, प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी आलोक अवस्थी, हिमांशु दुबे, सह सम्पर्क प्रमुख डॉ तरूण कान्त त्रिपाठी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि जयेश प्रसाद शाहजहांपुर स्थानीय निकाय से 2004 एवं 2010 में प्रतिनिधि रहे है। इनके चाचा जितेन्द्र प्रसाद शाहजहांपुर से 1971, 1980, 1984, 1999 में लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ वे अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिंन्हा राव एवं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के राजनैतिक सलाहकार भी रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top