होम नेहा कक्कड़ की शादी में जमकर थिरकीं उर्वशी रौतेला, भाई टोनी ने शेयर किया Video

मनोरंजनबॉलीवुडसेलेब्रिटीज़

नेहा कक्कड़ की शादी में जमकर थिरकीं उर्वशी रौतेला, भाई टोनी ने शेयर किया Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह डांस वीडियो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी का है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी हाल ही में संपन्न हुई है।

नेहा कक्कड़ की शादी में जमकर थिरकीं उर्वशी रौतेला, भाई टोनी ने शेयर किया Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह डांस वीडियो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी का है। 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी हाल ही में संपन्न हुई है। उनकी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ जमकर थिरक रही हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह डांस वीडियो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Marriage) का है।

 

View this post on Instagram

????????????????????♥️✨♥️????????????????????????????????????????????♥️????????????♥️????????????????????????????????????♥️????♥️???????????????????????? Follow this account @tonykakkaarr #love #lovequotes #bollywood #bollywoodsongs #nehakakkar #tonykakkar @tonykakkar @nehakakkar @rohanpreetsingh @sonukakkarofficial @urvashirautela

A post shared by tonyy kakkar (@tonykakkaarr) on Oct 25, 2020 at 12:40am PDT

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस डांस वीडियो को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया हैं। दोनों कलाकारों ने साथ में हाल ही में एक गाना किया था, जो काफी वायरल हुआ था। बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने गुरुद्वारे में फेरे लिये थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। फेरे लेने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई थी।  

ज्ञात हो कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे।  उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top