बॉलीवुड

स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

 स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

Photo

बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। दरअसल, स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर विद्या ने कहा "मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक नेक काम है।यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना अच्छा लग रहा है जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं।

"विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या जैसी हस्ती का जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध करावाना है। वहीं स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या जल्द ही आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामाराव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम का किरदार निभा रही हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top