होम वायरल हुई विराट और अनुष्का के हनीमून की दूसरी PHOTO

वायरल हुई विराट और अनुष्का के हनीमून की दूसरी PHOTO

26 दिसंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन जहां इस कपल ने खास मेहमानों को अपनी इस खुशी में शरीक किया तो फैंस ने ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें देखकर ही एन्जॉय कर लिया। इंटरनेट पर इस कपल की शादी-हनीमून-रिसेप्शन की ढेरों तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

वायरल हुई विराट और अनुष्का के हनीमून की दूसरी PHOTO

26 दिसंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन जहां इस कपल ने खास मेहमानों को अपनी इस खुशी में शरीक किया तो फैंस ने ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें देखकर ही एन्जॉय कर लिया।
इंटरनेट पर इस कपल की शादी-हनीमून-रिसेप्शन की ढेरों तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। अपने हनीमून के दौरान ली गई इस फोटो को खुद अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था। बर्फीली वादियों में ये कपल गर्म कपड़ों और वूलन वियर के साथ सेल्फी लेते नजर आया था।

फिनलैंड में हनीमून के दौरान इस न्यूली मैरिड कपल की एक और तस्वीर सामने आ चुकी है। इस फोटो को न तो अनुष्का ने शेयर किया और न ही विराट ने। किसी फैनपेज के अकाउंट से भी ये फोटो पोस्ट नहीं की गई। बल्कि किसी विदेशी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल फिनलैंड में विरुष्का के हनीमून ऑर्गनाइजर क्रू के एक मेंबर ने ये फोटो पोस्ट की। फोटो में ये कपल एकदम रिलेक्सिंग मूड में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में विराट-अनुष्का के साथ नजर आने वाले शख्स ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर करते हुए कपल की जमकर तारीफ की है। जैन हॉकनिन नामक ये ट्रेवल प्लानर लिखते हैं कि, विराट-अनुष्का से मिलना एक शानदार अनुभव था । तुम दोनों बेहद प्यारे कपल हो।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top