होम ब्लॉक मुख्यालय पर जलभराव व कचरा बना परेशानी का सबब, कुम्भकर्णी की नींद में सो रहे जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश

ब्लॉक मुख्यालय पर जलभराव व कचरा बना परेशानी का सबब, कुम्भकर्णी की नींद में सो रहे जिम्मेदार

बलरामपुर जनपद के तहसील उतरौला अन्तर्गत विकास खण्ड रेहराबाजार में ब्लॉक मुख्यालय पर बरसात का पानी भर जाने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

ब्लॉक मुख्यालय पर जलभराव व कचरा बना परेशानी का सबब, कुम्भकर्णी की नींद में सो रहे जिम्मेदार

बलरामपुर। बलरामपुर जनपद के तहसील उतरौला अन्तर्गत विकास खण्ड रेहराबाजार में ब्लॉक मुख्यालय पर बरसात का पानी भर जाने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

ब्लॉक व अस्पताल को जाने वाले मुख्य मार्ग पर काफी कीचड़ भरा रहता है, लोगों को अस्पताल व ब्लॉक जाने के लिए यही एक मात्र रास्ता है जो बरसात के दिनों में तालाब में तब्दील हो जाता है जिसके प्रति किसी भी विभाग द्वारा कोई उचित कदम नही उठाया जा रहा है ।जल निकासी की भी कोई व्यवस्था नही है जिसको जो भी संज्ञा दिया जाय कम है जो कहावत लोगों ने कहा है कि चिराग तले अंधेरा होता है वह सटीक बैठ रहा है लोगों का कहना है कि जब ब्लॉक मुख्यालय का ये हाल है तो क्षेत्र का क्या हाल होगा। कीचड़ में होकर आने जाने से कपड़े खराब हो जाते हैं।इन  सभी अव्यवस्थाओं को देखते हुए भी जिम्मेदार अधिकारी मौन दिखाई दे रहे है।किसी को कोई फिक्र नही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top