वास्तु शास्त्र

मर्दो के दांतों के बीच में गेप का क्या होता है मतलब ?

 मर्दो के दांतों के बीच में गेप का क्या होता है मतलब ?

मर्दो के दांतों के बीच में गेप का क्या होता है मतलब ?

Photo

आज हम आपको बताने जा रहे हैं, समुद्र शास्त्र में बताई गई ऐसे लोगों के भविष्य और व्यवहार से जुड़ी कुछ बातें जिनके दांतों के बीच गैप यानि खाली जगह होती है…

करियर में सफलता – समुद्रशास्त्र के अनुसार, जिनके दांतों के बीच में गैप होता हैं। वो लोग करियर में हर तरह से सफलता हासिल करते हैं।

साथ होता है गुडलक – नाईजीरिया में दांतों के बीच में गैप को सुंदरता और योग्यता की निशानी माना जाता हैं। वही फ्रांस में इसे ‘डेंट्स दू बोनह्यूर’ कहा जाता है, जिसका मतलब होता है गुडलक।

बातूनी भी होते हैं – समुद्रशास्त्र की मानें तो जिन लोगों के दांतों के बीच में जगह होती हैं ऐसे लोग बहुत बातूनी होते हैं और लोग इनकी बातों से जल्दी प्रभावित हो जाते हैं।

खाने के शौक़ीन – समुद्रशास्त्र के अनुसार ऐसे लोग खाने के बहुत ही शौक़ीन होते हैं। इन्हें तरह-तरह के भोजन करना काफी अच्छा लगता हैं।

हिसाब-किताब के पक्के – दांतों के बीच गैप वाले लोगों को जीवन में कभी पैसों की कमी नहीं आती। ये अच्छे फाइनेंस मैनेजर माने जाते हैं यानी ये पैसों का हिसाब-किताब रखने में पक्के होते हैं।

होते हैं क्रिएटिव – अगर दांतों के बीच खाली जगह है तो माना जाता है कि ऐसे लोग काफी बुद्धिमान और क्रिएटिव होते हैं। और जीवन में अपनी बुद्धि की वजह से आगे बढ़ते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top