होम शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी के बीच गाना बजाये जाने पर, लोगों ने कहा थोड़ी तो इज्जत करो

देश

शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी के बीच गाना बजाये जाने पर, लोगों ने कहा थोड़ी तो इज्जत करो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संडे बिंज का वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। शिल्पा हर रविवार डाइट से पीछा छुड़ाकर अपनी मनपसंद चीज खाती हैं और उसका वीडियो फैंस के लिए पोस्ट करती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी के बीच गाना बजाये जाने पर, लोगों ने कहा थोड़ी तो इज्जत करो

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'संडे बिंज' का वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। शिल्पा हर रविवार डाइट से पीछा छुड़ाकर अपनी मनपसंद चीज खाती हैं और उसका वीडियो फैंस के लिए पोस्ट करती हैं। इस रविवार भी शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा ही किया, लेकिन इस बार उन्हें इसके लिए बुरी तरह ट्रोल होना पड़ गया। शिल्पा का ये 'संडे बिंज' दोस्त की इफ्तार पार्टी से था, जिसमें वो सभी के साथ इफ्तार कर रही हैं। फिर सभी एक गाने पर डांस करने लगते हैं, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इफ्तार के वक्त गाना नहीं बजता है।

एक्ट्रेस शिल्पा अपने एक वीडियो के कारण ट्रोल हो गई हैं। शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने फेमस 'संडे बिंज' सीरीज का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसपर फैंस ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी है। शिल्पा रविवार को अपने दोस्त की इफ्तार पार्टी में गई थीं। वहां उन्होंने अपनने दोस्तों के साथ खूब मजे किए। शिल्पा ने वीडियो में बताया कि उन्होंने सुत्तर फेनी, फलूदा केक और अफलातून मिठाई खाई। शिल्पा जैसी ही अफलातून मिठाई के बारे में बताती हैं, पीछे से अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है। इसके बाद पार्टी में मौजूद हर कोई शख्स डांस करने लग जाता है। इफ्तार पार्टी में गाना बजता देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं। लोगों ने शिल्पा के वीडियो पर लिखा है कि इफ्तार पार्टी में गाना बजाकर उन्होंने मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है। उन्हें ध्यान रखना चाहिए था। लोगों ने लिखा कि उन्हें गाना नहीं बजाना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा, 'शिल्पा मैम, थोड़ी तो इज्जत करो। मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन उनके बारे में जानता हूं। इफ्तार में गाने नहीं बजाने चाहिए।' वहीं शिल्पा के फैंस उनके बचाव में उतरे हैं। फैंस का कहना है कि शिल्पा ने किसी की भावनाएं आहत नहीं की हैं।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top