होम विराट को किस करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें

खेल-संसार

विराट को किस करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें

विराट को किस करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें

 विराट को किस करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फेमस फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनों ने अपने प्रेम को दुनिया से छुपाया नहीं, लेकिन कभी भी दोनों ने खुलकर नहीं कहा कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। शादी से पहले अनुष्का शर्मा  हर उस जगह कोहली के साथ नजर आईं, जहां कोहली को सबसे ज्यादा उनकी जरूरत थी। फिलहाल अब दोनों पति-पत्नी हैं और अपने-अपने कामों में बहुत  ज्यादा व्यस्त हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के लिए वक्त निकालते हैं और इस वक्त को पूरी तरह से जीने की कोशिश भी करते हैं। जिसका साक्षात प्रमाण है ये तस्वीर, जो खुद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो कोहली को किस करती नजर आ रही हैं। कोहली-अनुष्का के फैंस के लिए ये तस्वीर किसी अनमोल तोहफे से कम नहीं है। कोहली और अनुष्का की ये रोमांटिक तस्वीर उनके रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां कर रही है।

आपको बता दें कि कोहली ने भी कुछ दिन पहले अपनी और अनुष्का की गले लगते हुए फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, वो तस्वीर भी सोशल मीडिया पर लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी थी। मालूम हो कि अनुष्का के फोटो शेयर करने से पहले कोहली अपने नए अपार्टमेंट से क्लिक की गई सनराइज की तस्वीर शेयर की थी, इस सी फेसिंग लग्जरी फ्लैट में विराट और अनुष्का हाल ही में शि‍फ्ट हुए हैं। फिलहाल अपनी फील्ड के दोनों नायाब सितारे इस वक्त एक-दूसरे में खोए हुए हैं, उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं कि वो यूं ही ज़िन्दगी भर एक-दूजे में खोए रहें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top