उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने कहा लोकसभा चुनाव के बाद ही तय होगा कौन होगा अगला पीएम

अखिलेश यादव ने कहा लोकसभा चुनाव के बाद ही तय होगा कौन होगा अगला पीएम

अखिलेश यादव ने कहा लोकसभा चुनाव के बाद ही तय होगा कौन होगा अगला पीएम

Photo

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ही तय होगा कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। यादव ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उनके अच्छे मित्र है लेकिन प्रधानमंत्री कौन होगा यह लोकसभा चुनाव के बाद ही तय होगा। गांधी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है, तो वह प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कर्नाटक की कानून-व्यवस्था की तो चिंता है लेकिन प्रदेश की कानून-व्यवस्था को बेहत्तर बनाने के लिए उनकी सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्याएं रुक नहीं रही है और इलाहाबाद में एक वकील और सभासद जबकि सहारनपुर में दलित नेता की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि कथित मुठभेड़ से प्रदेश की कानून-व्यवस्था सुधरने वाली नहीं है। इसके लिए ठोस कदम उठाने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने डायल 100 सेवा को भी बर्बाद करने का काम किया।

प्रदेश में पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि मेरठ के मवाना क्षेत्र में पुलिस ने पिछले नरेन्द्र गुर्जर को फर्जी गोकशी के मामले में इतना मारा कि उसने दम तोड़ दिया। संवाददाताओं के समक्ष यादव ने पीड़ित के भाई को भी पेश किया। उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये। उसका कहना था नरेन्द्र वाहन चलाता था और वह खरीदी गई दुधारु गायों को लेकर जा रहा लेकिन पुलिस ने उसे गोकशी के फर्जी मुकदमें में जेल भेज दिया। पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर उसके भाई को इतना मारापीटा गया कि उसने दम तोड़ दिया। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top