रिलेशनशिप

जाने सुहागरात क्यों होती है ख़ास?

जाने सुहागरात क्यों होती है ख़ास?

जाने सुहागरात क्यों होती है ख़ास?

Photo

नवविवाहित जोड़े के लिए सुहागरात को लवमेकिंग करने से ज्‍यादा सुखद कुछ और नहीं हो सकता है। इस रात का हर दम्‍पत्‍ती को बेसब्री से इंतजार रहता है। चूंकि दोनों पहली बार शारीरिक सम्‍बंध बनाने जा रहे होते हैं तो दिल में उमंग और मन में तरंग होती हैं।
कई दम्‍पत्तियों को इस दिन बहुत नर्वसनेस भी होती है कि आखिर कैसे क्‍या होगा। लम्‍बे सेलिब्रेशन के बाद ये सुखद एहसास बहुत खास होता है जब आप दोनों एक दूसरे ही बाहों में होते हैं। वाकई ये एक ग्रेट आईडिया है कि:

1. आप एक दूसरे के साथ कमीटेड हो जाते हैं-
जब आप अपने पार्टनर के साथ सुहागरात पर होते हैं और एक अंदरूनी कमीटमेंट हो जाता है। जो सामान्‍य स्थितियों में कभी नहीं टूटता है।

2. भरोसा-
सुहागरात के बाद कपल्‍स में इंटरनल बॉन्डिंग बन जाती है और उनके बीच एक भरोसा तैयार हो जाता है। जिसे वो कभी भी एक दूसरे से न तोड़ने के बारे में मन ही मन सोच लेते हैं।

3. एक-दूसरे की केयर करना-
जब आप किसी को प्यार करते हैं तो आपके मन में अंदर से उसके लिए केयर आती है। ऐसा ही सुहागरात के बाद होता है। इस रात के बाद पति और पत्नी दोनों के मन में एक दूसरे के लिए प्यार आ जाता है। साथ ही दोनों के मन में एक दूसरे के लिए बहुत सारी फीलिंग्स भी आ जाती हैं। लेकिन इसके बाद वो दोनों बहुत ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं।

4 . एक-दूसरे की बॉडी को लेकर सेंसिटिव होना -
लव मेकिंग बहुत ही जेंटल मूवमेंट होता है जिसके बाद पति और पत्नी एक-दूसरे की बॉडी को लेकर बहुत ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं। उनके बीच में स्वीटनेस आ जाती है और ये फीलिंग्स कुछ देर के लिए नहीं बल्कि लंबे समय के लिए होती है।

5. एक साथ पहला एडवेंचर -
सुहागरात किसी एडवेंचर से कम नहीं है। दोनों ही नर्वस होते हैं कि वो सही से परफॉर्म कर पाएंगे या नहीं। ऐसे में यह दिन उन्हें हमेशा याद रहता है और उनकी लाइफ पर एक मार्क छोड़ देता है। दोनों के लिए यह एक स्पेशल रात होती है जिसका आनंद उठाकर वो उसे हमेशा याद रखना चाहते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top