उत्तर प्रदेश

आखिर क्यों महिलाओं ने युवक को पिलाया अपना यूरिन

आखिर क्यों महिलाओं ने युवक को पिलाया अपना यूरिन

आखिर क्यों महिलाओं ने युवक को पिलाया अपना यूरिन

Photo

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के राकेश टाकीज इंद्रा कालोनी में होली से एक दिन पहले 28 फरवरी को सूरज  एक ढाबे पर बैठा भोजन आदि कर रहा था कि तभी वहां पर मोहल्ले की ही रहने वाली एक महिला भी छोले लेने के लिए पहुंच गई। जिस पर वहां पर कुछ लोगों ने सूरज और महिला को पकड़ लिया गया । बा में महिला को उसके घर भेज दिया गया, लेकिन सूरज पर महिला को गलत नजर से देखने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी। मोहल्ले के कुछ लोगों के हस्तक्षेप करने पर 28 फरवरी को यह मामला शांत हो गया था।

पंचायत में पिलाई पेशाब 
रविवार को इस मामले को लेकर मोहल्ले के लोगों की पंचायत बुलाई गई। सूरज की मां सरोज ने जिला अस्पताल में आरोप लगाते हुए बताया कि पंचायत में सूरज की फिर से पिटाई की गई और उस पर महिलाओं को गलत नजर से देखने का आरोप लगाया गया है।  पंचायत में मौजूद कुछ महिलाओं ने बाल्टी में अपना यूरिन एकत्रित किया और भरी पंचायत में सूरज को जबरदस्ती पिला दिया।  महिलाओं द्वारा बिना किसी गलती के ऐसी घिनौनी सजा मिलने से उसे आत्मग्लानी महसूस हुई और उसने रात में ही अपने घर जाकर जहरीले पदार्थ खा लिया। सूरज इस वक्त जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। 

सिटी कोतवाली ने पुलिस से इस मामले के बारे में जानकारी मांगी तो पुलिस ने मामले की जानकारी होने से इनकार दिया। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें भी अभी यह मामला मालूम हुआ है। वह पुलिस को अस्पताल में भेजकर पीड़ित का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top