अजब-गजब

रोटी की गोलाई को लेकर पत्नी ने मांगा तलाक

रोटी की गोलाई को लेकर पत्नी ने मांगा तलाक

रोटी की गोलाई को लेकर पत्नी ने मांगा तलाक

Photo

नई दिल्ली. पुणे की एक महिला ने कोर्ट में अपने पति से ये कहते हुए तलाक मांगा है कि वो उससे मारपीट करता है और प्रोटोकॉल फॉलो करने को कहता था। महिला की शादी साल 2008 में एक आईटी प्रोफेशनल से हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसके साथ हिंसक हो गया था और छोटी-छोटी बातों पर उससे मारपीट करने लगता था। एक दिन उसके पति ने उसे इतना मारा की वो बेहोश हो गई, लेकिन जालिम पति वहीं नहीं रुका। वो उसे खींचकर नल के नीचे लाया और जैसे ही उसे होश आया, वो उसे फिर मारने लगा। महिला ने बताया कि हद तो तब हो गई जब साल 2010 में उसका पति एक अजीबोगरीब फरमान लेकर आया।

एक्सेल शीट पर काम का ब्योरा मांगता था 

उसके पति ने उसे एक एक्सेल शीट दी और कहा कि उसे रोजाना के घरेलू काम इसमें भरने होंगे। इस एक्सेल शीट में कंप्लीट, इन प्रोसेस और पेंडिंग नाम के तीन कॉलम बने हुए थे, जिसमें काम का ब्योरा भरना था। अगर डेडलाइन के भीतर काम नहीं पूरा किया, तो उसमें इसका कारण भी बताना होता था। ये सारे काम उसे अपने पति को रोजाना बताने होते थे और हफ्ते में एक बार वो ये एक्सेल शीट पति को दिखाती थी। पति उसे ये शीट पढ़ने को भी कहता था और अगर वो ऐसा नहीं करती, तो पति फिर उसे मारने लगता।

नापता था रोटी की गोलाई

 पति के जुलमों की कहानी यहीं नहीं रुकती। पीड़ित महिला का पति उसे एक खास मेन्यू के अनुसार नाश्ता बनाने के लिए कहता। महिला को एक दिन पहले ही अपने पति से ईमेल के जरिये नाश्ते का मेन्यू पूछना होता था। पति ईमेल के जरिये ही बात करने को कहता था और इसके लिए एक वक्त तय होता था। इतना ही नहीं, पति उसे रोजाना के कामों के लिए भी प्रोटोकॉल फॉलो करने के लिए मजबूर करता था। उसका पति रोज रोटी की गोलाई नापता था और अगर वो 20 सेंटीमीटर से ज्यादा हुई, तो उसके साथ मारपीट करता था।

बेटी को भी दी जान से मारने की धमकी 

महिला ने बताया कि पति सिर्फ उसके साथ ही हिंसक नहीं था, बल्कि उसकी बेटी को भी जान से मारने की धमकी देता था। महिला ने कहा, 'एक बार वो इतना गुस्सा हो गया कि चाकू लेकर हमारी बेटी के पीछे उसने मारने दौड़ पड़ा। एक बार उसने बेटी को बालकनी से नीचे फेंकने की भी धमकी दी थी। उसने मुझे हर तरह से टॉर्चर किया है। उसने मुझे अप्राकृतिक सेक्स के लिए भी फोर्स किया।' 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top