शुभ-मुहूर्त

आपका सिग्नेचर स्टाइल खोलेगा आपकी ज़िन्दगी के रास्ते

आपका सिग्नेचर स्टाइल खोलेगा आपकी ज़िन्दगी के रास्ते

आपका सिग्नेचर स्टाइल खोलेगा आपकी ज़िन्दगी के रास्ते

Photo

एक साइन आपकी पूरी पर्सनालिटी का आंकलन कर देता है। आप कितने अटेंटिव हैं, आपकी सोच, आप कभी सफल होंगे या नहीं .सब कुछ बता सकता है एक साइन। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फैक्ट्स बताने जा रहे हैं जो आपके सिग्नेचर से जुड़े हुए हैं।

यहां जानिए हस्ताक्षर से जुड़ी खास बातें..

सिग्नेचर के अंत में डॉट लगाने से मिलेगा लाभ

अगर हस्ताक्षर के अंत में फुल स्टॉप यानी बिंदु लगाएंगे तो इसका सीधा फायदा आपको मिलेगा। सिग्नेचर के अंत में डॉट लगाने का अर्थ है कि व्यक्ति कोई भी काम अधूरा नहीं छोड़ता।

साइन के अंत में डॉट लगाने वालों की गिनती जिमीदारों में गिनी जाती है। ये लोग अपनी पूरी मेहनत से अपना काम पूरा करते हैं और सभी जिम्मेदारियों को निभाते हैं।

सिग्नेचर का पहला अक्षर कैपिटल में

साइन का पहला अक्षर हमेशा बड़ा बनाएं। ऐसा करने वाले विलक्षण प्रतिभा के धनि होते हैं और किसी भी काम को एक अलग अंदाज़ में करने की क्षमता रखते हैं।

कलात्मक हस्ताक्षर करने वाले

आकर्षक सिग्नेचर करने वालों की गिनती रचनात्मक व्यक्तियों में होती है। इन लोगों के अन्दर काम को कलात्मक ढंग से करने की क्षमता होती है।

टुकड़ों में हस्ताक्षर करने वाले

जो अपने साइन को तोड़-मरोड़ कर करने वाले होतें हैं उनकी गिनती हमेशा चालक लोगों में की जाती है। इन लोगों को आसानी से समझा नहीं जा सकता।

साइन में लाइन खीचने वाले लोग

जो अपने सिग्नेचर के बाद लाइन खींचते हैं उनमे असुरक्षा की भावना अधिक होती है। ये लोग कार्य की सफलता को लेकर संशय में होते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top