होम यूपी में फिर 17 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

उत्तर प्रदेश

यूपी में फिर 17 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

यूपी में फिर 17 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

यूपी में फिर 17 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

Photo

उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के 17 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय पर तैनात अपर पुलिस महानिदेशक भवन एवं कल्याण अविनाश चन्द्र को अपर पुलिस महानिदेशक उप्र, पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद पर लखनऊ भेजा है जबकि लखनऊ में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड विजय कुमार मौर्य को लखनऊ में ही अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण बनाया गया है। 

लखनऊ में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक सतर्कता अधिष्ठान दावा शेरपा को पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद में अपर पुलिस महानिदेशक भवन एवं कल्याण के पद पर भेजा गया है जबकि अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण विभाग लखनऊ में तैनात मुकुल गोयल को लखनऊ में ही अपर पुलिस महानिदेशक सीबीसीआईडी बनाया गया है। लखनऊ में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक सीबीसीआईडी ब्रज भूषण को लखनऊ में ही अपर पुलिस महानिदेशक सतर्कता अधिष्ठान बनाया गया है जबकि लखनऊ मुख्यालय में तैनात अपर पुलिस महानिरीक्षक अभिसूचना पद्मजा चौहान को यहीं पर पुलिस महानिरीक्षक भ्रष्टाचार निवारण संगठन बनाया गया है। 

इलाहाबाद में तैनात अपर पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष पाण्डेय को पुलिस महानिरीक्षक पूर्वी जोन के पद पर लखनऊ भेजा गया है जबकि लखनऊ में तैनात अपर पुलिस महानिरीक्षक होमगार्डस एल बी एण्टनी देवकुमार को पाण्डेय के स्थान पर इलाहाबाद भेजा गया है। वाराणसी में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक पीएसी सेक्टर डा. धर्मवीर को लखनऊ मुख्यालय में पुलिस उप महानिरीक्षक अभियोजन के पद पर भेजा गया है जबकि लखनऊ मुख्यालय में तैनात पुलिस अधीक्षक अभिसूचना रामबोध को पुलिस अधीक्षक के पद पर झांसी भेजा गया है।  

झांसी में तैनात पुलिस अधीक्षक गोपेश नाथ खन्ना को लखनऊ मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक के पद पर भेजा गया है जबकि लखनऊ में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक मानवाधिकार डी पी श्रीवास्तव को लखनऊ में ही पुलिस उपमहानिरीक्षक खाद्य एवं औषधि प्रशासन बनाया गया है। कानपुर में तैनात पुलिस अधीक्षक अभिसूचना राकेश प्रकाश सिंह को लखनऊ मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक अभिसूचना के पद पर भेजा गया है जबकि लखनऊ में तैनात पुलिस अधीक्षक अभिसूचना दिलीप कुमार को पुलिस अधीक्षक अभिसूचना के पद पर कानपुर भेजा गया है। ये सभी अधिकारी स्थानान्तरणाधीन थे। 

उन्नाव के पुलिस अधीक्षक पवन कुमार को सीतापुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि सीतापुर के पुलिस अधीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ से सम्बद्ध किया गया है। लखनऊ में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात नेहा पाण्डेय को उन्नाव में पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top