होम यूपी विपक्ष का हंगामा, विधानसभा कल तक स्थगित

उत्तर प्रदेश

यूपी विपक्ष का हंगामा, विधानसभा कल तक स्थगित

सोमवार को दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देकर सदन स्थगित कर दी गई थी। लेकिन मंगलवार को जैसे ही विधानसभा बजट सत्र शुरू हुआ विपक्ष ने जबरदस्त हंगामा किया।

यूपी विपक्ष का हंगामा, विधानसभा कल तक स्थगित

सोमवार को दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देकर सदन स्थगित कर दी गई थी। लेकिन मंगलवार को जैसे ही विधानसभा बजट सत्र शुरू हुआ विपक्ष ने जबरदस्त हंगामा किया। विरोधी पार्टियों ने सरकार की नीतियों और लॉ एंड ऑर्डर कायम रखने में असफल रहने का विरोध जताते हुए सदन से वॉक आउट किया। बसपा नेताओं ने पंचायत और बीडीसी चुनावों के दौरान सपा नेताओं पर जोर जबरदस्ती और पावर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। हाल ही में शामली में हर्ष फायरिंग में 8 साल के बच्चे की मौत को लेकर भी तीनों विपक्षी पार्टियों बीएसपी, बीजेपी और कांग्रेस ने सदन में हंगामा किया। हंगामा कर रही पार्टियों को आजम खान ने दंगाई करार दिया। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी दाऊद के रिश्ते पर मोदी से सफाई मांगे। असली दंगाई तो वही हैं। वो स्लॉटर हाउस चलाते हैं। राज्यपाल के अभिभाषण से पहले ही प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर के मसले को लेकर बीएसपी सदन से वॉकआउट कर गई। उधर विधानपरिषद में भी बीजेपी-बीएसपी द्वारा जमकर हंगामा किया और पोस्टर बैनर लहराए गए। इसलिए सदन कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन में मुख्य विपक्षी पार्टी ने लॉ एंड ऑर्डर, बुंदेलखंड में किसानों का बदहाली, किसानों का बकाया पैसा, बिजली-पानी के मुद्दे पर सरकार का विरोध किया। विरोध के बाद सत्र को दोपहर 12:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। प्रदेश सरकार की ओर से 11 फरवरी को बजट पेश किया जाना है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top